scriptऑनलाइन क्लास के बीच लेडी टीचर को आपत्तिजनक मैसेज भेजना दो छात्रों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल | school online classes viral video of two students beaten by teacher | Patrika News
बागपत

ऑनलाइन क्लास के बीच लेडी टीचर को आपत्तिजनक मैसेज भेजना दो छात्रों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल

Highlights
– बागपत के एक पब्लिक स्कूल का मामला
– दो छात्रों की डंडे से पिटाई का वीडियो वायरल
– पुलिस मामले की जांच में जुटी

बागपतSep 02, 2020 / 01:39 pm

lokesh verma

baghpat.jpg
बागपत. कोरोना महामारी के चलते देशभर के स्कूल-कॉलेज बंद कर बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है, ताकि उनका भविष्य संवर सके। लेकिन, ऑनलाइन शिक्षा के दुष्परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं। सहारनपुर के बाद अब बागपत कोतवाली क्षेत्र में एक टीचर आपत्तिजनक मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो छात्र लगातार अपनी टीचर के मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे थे। इससे गुस्साई टीचर ने दोनों छात्रों की डंडे से जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: सीएम योगी के आदेश पर यति नरसिंहानंद सरस्वती समेत 12 साधु नजरबंद

दरअसल, यह घटना बागपत कोतवाली क्षेत्र की है। जहां कोरोना लॉकडाउन के बाद से ही एक पब्लिक स्कूल में ऑनलाइन क्लासेज चल रही हैं। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्लास के दौरान दो छात्रों ने शिक्षिका को आपत्तिजनक मैसेज किए। इस टीचर ने दोनों छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों छात्र फिर भी नहीं माने। इसके बाद भी उन्होंने मैसेज भेजना जारी रखा। इस पर टीचर ने पहले छात्रों के परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद दोनों छात्रों को स्कूल बुलाया। जहां स्कूल प्रबंधन के सामने दोनों की डंडे से जमकर खबर ली।
बता दें कि इससे पहले सहारनपुर और बड़ौत में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। इस घटना के संबंध में डीएसपी ओमपाल सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है।

Home / Bagpat / ऑनलाइन क्लास के बीच लेडी टीचर को आपत्तिजनक मैसेज भेजना दो छात्रों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो