script‘पाकिस्तानी शेखचिल्ली’ पहुंचा खेकड़ा, हिंद-पाक को लेकर जब लगाया नारा तो घरों से निकल पड़े लोग | SHekhchilli Film crew members reach khekra for shooting | Patrika News
बागपत

‘पाकिस्तानी शेखचिल्ली’ पहुंचा खेकड़ा, हिंद-पाक को लेकर जब लगाया नारा तो घरों से निकल पड़े लोग

‘पाकिस्तानी शेखचिल्ली’ पहुंचा खेकड़ा
देखने के लिए उमड़ पड़ी लोगों की भीड़
अक्तूबर में आएगी इनकी फिल्म

बागपतSep 22, 2019 / 07:12 pm

Iftekhar

shekh.jpeg

 

बागपत. बागपत में देहाती फिल्मों के सितारे रविवार को सूटिग के लिए खेकड़ा के नुरपूर गांव पहुंचे। संतराम बंजारा द्वारा टीम को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है, जो पाकिस्तानी शेख चिल्ली के नाम से है। इस फिल्म में देहाती कलाकारों को लिया गया है। बागपत पहुंचकर सोमवार को इन कलाकारों ने अपने अभिनय का परिचय दिया। गौरतलब है कि यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बारिश के साथ ही ठंड ने दी दस्तक, इस तारीख से पड़ेगी कड़ाके की ठंड

बागपत के संतराम बंजारा देहाती रागनियों और देहाती फिल्मों के लिये जाने जाते हैं। चुनाव के दौरान भी उनके गानों ने चुनाव में रंग जमाया और दुनियाभर के शेरों में एक बब्बर शेर दिखाई दी, गाने ने जमकर धूम मचायी थी। संतराम बंजारा रविवार को अपने कलाकरों के साथ खेकड़ा के नूरपूर गांव पहुंचे और फिल्म की सूटिंग की। संतराम बंजारा का कहना था वे एक देहाती फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम पाकिस्तानी शेखचिल्ली है और यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 83 केसों में फंसे आजम खान के पद छोड़ने से खाली हुई सीट पर 21 अक्टूबर को होगा चुनाव

इस फिल्म में संतराम डारेक्टर है और कलाकरों में तारीक, नूरू, सन्नू राजा, मिन्टू कुमार, एकता उपाध्याय शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान, जब पाकिस्तानी शेखचिल्ली का रोल कर रहे कलाकर ने हिन्दुस्तान-पाकिस्तान चिल्लाना शुरू किया तो नूरपूर गांव में ग्रामीणों की भीड़ लग गई और लोग देखने लगे की यहां क्या हो रहा है। लेकिन जब उनको पता चला कि फिल्म की सूटिंग चल रही है तो उनकी जिज्ञासा शांत हुई और लोग फिल्म की शूटिंग का आनंद उठाने लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो