scriptसिंडिकेट बैंक लूटकांड का खुलासा, आरोपी ने खोले चौंकाने वाले राज | Syndicate bank branch's robbery case revealed | Patrika News
बागपत

सिंडिकेट बैंक लूटकांड का खुलासा, आरोपी ने खोले चौंकाने वाले राज

Highlights- 9 सितंबर को हुई थी सिंडिकेट बैंक की तुगाना स्थित शाखा में लूट- 15 लाख की लूट में से महज 17 हजार रुपये ही हुए बरामद- चार लोगों ने रेकी के बाद दिया था लूट की वारदात को अंजाम

बागपतOct 09, 2019 / 02:34 pm

lokesh verma

baghpat-bank-loot.jpg
बागपत. पुलिस ने सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) लूट कांड में एक आरोपी को गिरफ्तार करते खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ 15 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस ने आरोपी के पास से महज 17 हजार रुपये के साथ एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

दशहरे पर हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम

बता दें कि रमाला पुलिस ने मंगलवार को कासिमपुर खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास से सूप गांव निवासी अरविद उर्फ डाबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा है कि उसके पास से बैंक लूट के 17,120 रुपये, तुगाना सिंडिकेट बैक की नोटों की गड्डी पर लगने वाली पर्ची, तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपी ने 9 सितंबर को दोपहर पौने दो बजे तुगाना गांव स्थित सिंडिकेट बैंक शाखा से लूट की वारदात अंजाम देने को स्वीकर किया है। इस घटना में शामिल इसके तीन साथी अभी तक फरार चल रहे हैं।
बताया जा रहा है कि अरविद ने तुगाना सिंडिकेट बैंक लूट की योजना अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गांव के एक साथी के घर बैठकर बनाई थी। उसे बैंक व आसपास की रेकी का काम मिला था। उसने 9 सितंबर को तुगाना बैंक शाखा की रेकी की थी और पुलिस के जाने के बाद अपने साथियों को बुला लिया था। उसके बाद ही तीन बदमाशों ने बैंक लूटा था। 15 लाख रुपये में से अरविद को महज 50 हजार रुपये दिए गए थे। एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि पुलिस मुख्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उनको भी पकड़ लिया जाएगा।

Home / Bagpat / सिंडिकेट बैंक लूटकांड का खुलासा, आरोपी ने खोले चौंकाने वाले राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो