scriptWoman gets triple talaq in Baghpat FIR | बागपत में महिला को तीन तलाक, निकाह के दस साल बाद तीन बच्चों के बाप ने की दूसरी शादी | Patrika News

बागपत में महिला को तीन तलाक, निकाह के दस साल बाद तीन बच्चों के बाप ने की दूसरी शादी

locationबागपतPublished: Feb 02, 2024 08:32:57 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Triple Talaq: उत्तर प्रदेश में तीन तलाक का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे दहेज की मांग पूरी न होने पर तीन तलाक दे दिया है।

Woman gets triple talaq in Baghpat FIR
बागपत में दो बच्चों की मां ने अपने शौहर पर तीन तलाक देने और घर से निकलने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की। इस दौरान उसने मीडिया के कैमरे के सामने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़कर इंसाफ की गुहार लगाई।
घटना बड़ौत क्षेत्र के कस्बे की है। कस्सावन मोहल्ला के रहने वाले इरशाद ने दस साल पहले नगमा से शादी की थी। दंपति का एक बेटा और एक बेटी हैं। उसने ससुराल वालों के कथित उत्पीड़न के कारण वैवाहिक घर छोड़ दिया और नई बस्ती में अपने माता-पिता के घर लौट आई।
जबरन बच्चे को ले जाने का आरोप

12 जनवरी को आरोपी शिकायतकर्ता से दहेज की मांग करने लगे। जब महिला ने मांग पूरी नहीं की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर उसके दोनों बच्चों को जबरन अपने साथ ले गए। उन्होंने दावा किया कि इसी दौरान पति इरशाद ने तीन तलाक कहा।महिला का आरोप है कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। बुधवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय से मिलने उनके कार्यालय पहुंची और शिकायत की।
पति समेत ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज
बड़ौत के नई बस्ती की रहने वाली महिला ने पति इरशाद उर्फ कल्लू, सास मुन्नी, ससुर इब्राहिम, जेठ इरफान, ननद आफरीन और देवर रिहान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। डीएसपी सविरत्न गौतम ने कहा कि शिकायत के आधार पर महिला के पति समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो