scriptlok sabha election 2024: डोली में बैठने से पहले डॉली ने डाला वोट, फिर हुई विदाई | lok sabha election 2024 balaghat seat bride voted before vidai | Patrika News
बालाघाट

lok sabha election 2024: डोली में बैठने से पहले डॉली ने डाला वोट, फिर हुई विदाई

balaghat lok sabha election : बालाघाट में विदाई से पहले दुल्हन ने मतदान केन्द्र पहुंचकर डाला वोट और लोगों से की मतदान की अपील…

बालाघाटApr 19, 2024 / 04:37 pm

Shailendra Sharma

balaghat bride vote before vidai
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है। मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर पहले चरण में चुनाव हो रहे हैं। सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर वोटर्स की कतारें देखी जा रही हैं और इसी बीच बालाघाट में वोटिंग के प्रति लोगों का जुनून नजर आ रहा है। यहां एक दुल्हन भी विदाई से पहले अपना वोट डालने के लिए पहुंची और लोकतंत्र के महापर्व में अपने वोट की आहूति दी। पोलिंग बूथ पर दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन को देखने के लिए लोगों की भीड़ सी लग गई।

डोली में बैठने से पहले डाला वोट


बालाघाट जिले के बूढ़ी पोलिंग बूथ पर एक गजब की तस्वीर देखने को मिली। यहां एक दुल्हन विदाई से पहले अपने वोट का प्रयोग करने के लिए पहुंची और मतदान किया। वोट डालने पहुंची दुल्हन का नाम डॉली है। डॉली की शादी 18 अप्रैल को थी, पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी की रस्में संपन्न हुईं और 19 अप्रैल को जब विदाई का वक्त आया तो डॉली ने विदाई से पहले वोट डालने की बात कही। जिसके बाद दूल्हा प्रदीप डॉली को साथ लेकर शासकीय उच्च माध्यमिक बूढ़ी पहुंचा और वहां पर डॉली ने अपना वोट डाला।
balaghat lok sabha seat bride voting

दुल्हन डॉली ने की वोट डालने की अपील


विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन डॉली ने मीडिया से बात करते हुए सभी लोगों से मतदान करने की अपील की है। डॉली ने कहा कि आपके मतदान से ही देश में एक अच्छी और मजबूत सरकार का निर्माण होगा, इसीलिए सब लोग घर से बाहर निकलिए और मतदान कीजिए। मेरे घरवालों ने रीति-रिवाज के साथ ही अपने अधिकार का पालन करने के लिए मना नहीं किया है। मैं जब शादी के तुरंत बाद और विदाई के पहले वोट देने आ सकती हूं तो आप भी आ सकते हैं।

Home / Balaghat / lok sabha election 2024: डोली में बैठने से पहले डॉली ने डाला वोट, फिर हुई विदाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो