scriptशराब देख घर में चोरी करना भूला चोर और पूरी बोतल गटक कर हो गया टल्ली, जानें फिर क्या हुआ | thief entered the house to steal but got drunk and rolled over | Patrika News
बलिया

शराब देख घर में चोरी करना भूला चोर और पूरी बोतल गटक कर हो गया टल्ली, जानें फिर क्या हुआ

यूपी के बलिया स्थित रघुनाथपुर गांव के एक घर में चोरी करने पहुंचा बिहार का युवक शराब की बोतल देखकर मंत्रमुग्ध हो गया। इसके बाद उसने पूरी की पूरी बोतल ही खत्म कर डाली और वहीं लुढ़क गया। जब सुबह घर के लोग जागे तो उसे नशे की हालत में पकड़ा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बांसडीह थाना पुलिस उसे अपने साथ ले गई।

बलियाApr 01, 2022 / 10:48 am

lokesh verma

thief-entered-the-house-to-steal-but-got-drunk-and-rolled-over.jpg
उत्तर प्रदेश के बलिया में चोर का एक अजब-गजब कारनामा सामने आया है। बताया जा रहा है कि बिहार का एक चोर चोरी करने के लिए बलिया जिले के रघुनाथपुर गांव में पहुंचा था। चोरी के दौरान उसके हाथ शराब की बाेतल लग गई, जिसे देखते ही वह बावला हो गया और बिहार में शराब बंदी के चलते छूटा शराब की लत का कीड़ा एक बार फिर जाग गया। फिर क्या था वह वह चोरी छोड़ वहीं बैठकर पूरी की पूरी बोतल ऐसे गटक गया जैसे कई जन्मों से शराब का प्यासा हो। जब सुबह घर के लोगों की नींद खुली तो उसे पकड़ा। इस पर शराब के नशे में टल्ली हुआ चोर कहने लगा। मुझकों यूपी वालों माफ करना, मैं बिहार से हूं। इसके बाद घर के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस चोर को पकड़ अपने साथ थाने ले गई।
पुलिस के अनुसार, चोर बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला है। युवक चोरी करने के इरादे से यूपी के बलिया जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर (बेला) गांव में पहुंचा था। इसी दौरान वह चोरी करने के लिए एक घर में जा घुसा। वह अलमारियों में कीमती सामान टटोल रहा था कि इसी बीच उसे शराब से भरी बोतल दिखाई दे गई। फिर क्या था वह लाल परी को देखते ही मंत्रमुग्ध हो गया और जिस काम से आया था उसे छोड़कर वहीं शराब की बोतल लेकर बैठ गया।
यह भी पढ़ें- यूपी में आज से शराब महंगी, शराब के शौकीन मायूस

घर के लोग सोते रहे और इत्मिनान से पूरी बोतल गटक कर वहीं लुढ़क गया चोर

बताया जाता है कि इस दौरान चोर ने बाकायदा घर से गिलास और पानी लेकर शराब पीनी शुरू कर दी और देखते ही देखते पूरी की पूरी बोतल गटक गया। जिसके बाद वह नशे में चूर हो गया। वहीं जब घर के लोग सुबह सोकर उठे तो चोर घर के आंगन में शराब के नशे में टल्ली पड़ा था ओर पास में ही शराब की खाली बोतल देखते ही परिवार के लोग हैरान रह गए। उन्होंने घर आए अंजान मेहमान की सूचना तत्काल थाने में दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भी हैरान रह गई। चोर ने बताया कि बिहार में शराब बंदी के कारण उसे काफी दिन से शराब नहीं मिली थी। इसलिए वह शराब देख अपने आपको नहीं रोक सका और पीकर वहीं लुढ़क गया।
यह भी पढ़ें- किराए के मकान में छापते थे नकली नोट, प्रिंटर के साथ तीन गिरफ्तार

घर का कोई भी कीमती सामान नहीं हुआ चोरी

गृहस्वामी चंदन गुप्ता ने बताया कि घर से कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ है। बांसडीह पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोर का नाम दीपक शाह है, जो कि बिहार के जिला भोजपुर के थाना जगदीशपुर के गांव कितापुर का रहने वाला है। इंस्पेक्टर वीरेंद्र मिश्रा का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Ballia / शराब देख घर में चोरी करना भूला चोर और पूरी बोतल गटक कर हो गया टल्ली, जानें फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो