script हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, गुलाब जामुन की चाहत में जमकर हुई मारपीट...16 के खिलाफ केस दर्ज | There was a fight in the wedding house over Gulab Jamun Balod news | Patrika News

हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, गुलाब जामुन की चाहत में जमकर हुई मारपीट...16 के खिलाफ केस दर्ज

locationबालोदPublished: Feb 13, 2024 02:06:38 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Balod Crime News: सनौद थाना अंतर्गत ग्राम बेलौदी में एक घर में हो रहे वैवाहिक कार्यक्रम में मात्र गुलाब जामुन नहीं मिलने पर मारपीट व जमकर विवाद हो गया। इस घटना में 16 लोग आपस में भिड़ गए। इस घटना के दौरान ऑटो, बाइक व हाथठेला में तोड़फोड़ की गई।

crime.jpg
Chhattisgarh Crime News: सनौद थाना अंतर्गत ग्राम बेलौदी में एक घर में हो रहे वैवाहिक कार्यक्रम में मात्र गुलाब जामुन नहीं मिलने पर मारपीट व जमकर विवाद हो गया। इस घटना में 16 लोग आपस में भिड़ गए। इस घटना के दौरान ऑटो, बाइक व हाथठेला में तोड़फोड़ की गई। घर में पत्थर फेंके। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर सनौद थाने में 16 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
खत्म होने पर गाली दी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंप के कर्मचारी लाकेश कुमार साहू ने बताया कि 7 फरवरी को ग्राम बेलौदी निवासी रामकुमार साहू के बेटे युवराज साहू की शादी में दोस्त डिकेन्द्र कुमार साहू, लाकेश कुमार उर्फ लक्की साहू, कुलदीप, हेमेश्वर साहू, बाल्मिकी साहू टैंट और डीजे लगाने के लिए गए थे। वहां गांव के शंभु साहू, युवराज साहू व डामन साहू ने खाना बनाने का ठेका लिया था। रात 10.30 बजे रामकुमार साहू के साढू भाई और डामन, युवराज के साथ गुलाब जामुन मांगने की बात पर विवाद हो रहा था।
यह भी पढ़ें

हैवानियत की हदें पार! चाचा ने 6 साल की बच्ची को बनाया अपना शिकार, पहले खेत में किया दुष्कर्म फिर...फरार

इस दौरान हेमेश्वर साहू पिकअप लाने बाहर जा रहा था, तब डामन साहू और युवराज साहू ने हेमेश्वर साहू से मारपीट की। बीच-बचाव करने पहुंचा तो शंभु साहू ने पकड़ा फिर डामन साहू, युवराज साहू और अन्य 2-3 लोगों ने गाली गलौज कर मारपीट की।
वहीं युवराज कुमार साहू ने बताया कि पार्टी में खाना बनाने का ऑर्डर लिया था। मेहमान खाना खा रहे थे। रात 12 बजे रामकुमार साहू का साढू भाई खाना के स्टॉल के पास आया और गुलाब जामुन मांगने लगा। गुलाब जामुन नहीं था। इससे वह विवाद करने लगा। छोटा भाई डामन लाल साहू स्टॉल के पास बैठा था, तब रामकुमार साहू का साढ़ू भाई आया और गाली गलौज करके मारपीट करने लगा। जान बचाने के लिए भागते हुए घर पहुंचे। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो