script20 लाख रुपए का दाल लेकर निकला ट्रक गायब, अपराध दर्ज | Truck missing with pulses of 20 lakh rupees | Patrika News
बलोदा बाज़ार

20 लाख रुपए का दाल लेकर निकला ट्रक गायब, अपराध दर्ज

अलग-अलग मिलों से दाल और चावल भरकर ओडिशा के लिए निकला ट्रक अब तक वहां नहीं पहुंचा और गाड़ी चालक से भी कोई संपर्क नहीं होने से किसी आशंका को ध्यान में रखते हुए मिल मालिको ने ग्रामीण थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है।

बलोदा बाज़ारJul 24, 2020 / 05:14 pm

Bhawna Chaudhary

crime_2.jpg

crime : अमरोली पुलिस के खिलाफ ओडिशा में मामला दर्ज,crime : अमरोली पुलिस के खिलाफ ओडिशा में मामला दर्ज,

भाटापारा. नगर के अलग-अलग मिलों से दाल और चावल भरकर ओडिशा के लिए निकला ट्रक अब तक वहां नहीं पहुंचा और गाड़ी चालक से भी कोई संपर्क नहीं होने से किसी आशंका को ध्यान में रखते हुए मिल मालिको ने ग्रामीण थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। ग्रामीण पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 406 के तहत अपराध दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

वाहन चालक शिवा सिंह द्वारा दिए गए नंबर पर 10 जुलाई तक बात हो रही थी, उसके पश्चात उक्त नंबर भी लगातार बंद आ रहा है।

वाहन में भेजे गए दाल और चावल के मालिकों ने अपने स्तर पर ट्रक की पतासाजी की और पता नहीं चलने पर मिल मालिकों की और से तिरुपति दाल मिल के संचालक दीपक सचदेव ने उक्ताशय की लिखित शिकायत ग्रामीण थाना में दर्ज कराई गई। गाड़ी में 920 कट्टा कुल 272 क्विंटल दाल और चावल लोड है जो अमन दाल मिल से 90 क्विंटल राहर दाल, बाबा दाल मिल्स प्राइवेट लिमिटेड से 60 क्विंटल अरहर दाल, श्याम ट्रेडिंग से 30 क्विंटल दाल, एकदंत फूड्स से 27 क्विंटल चना, सियाराम राइस मिल से 20 क्विंटल चावल, तिरुपति एग्रो से 15 क्विंटल मूंग दाल, राजवीर ट्रेडिंग रायपुर से 30 क्विंटल माल भरा गया है। उक्त सभी अनाज का मूल्य 19 लाख 91 हजार 475 रुपए आंका गया है। ग्रामीण पुलिस ने उक्त लिखित शिकायत के आधार पर धारा 406 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच पड़ताल कर रही है।

Home / Baloda Bazar / 20 लाख रुपए का दाल लेकर निकला ट्रक गायब, अपराध दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो