scriptनाला पार करते बही महिला की दूसरे दिन मिली लाश, 2 किमी पैदल चलकर पहुंची पुलिस | Incident: Woman blown in river, dead body found second day | Patrika News
बलरामपुर

नाला पार करते बही महिला की दूसरे दिन मिली लाश, 2 किमी पैदल चलकर पहुंची पुलिस

Incident: गांव से लगे जंगल में मकान बनाकर दूध-दही का करते थे व्यवसाय, मट्ठा बेचकर लौटने के दौरान पानी की तेज धार में बहने से हो गई थी मौत

बलरामपुरOct 03, 2023 / 08:23 pm

rampravesh vishwakarma

नाला पार करते बही महिला की दूसरे दिन मिली लाश, 2 किमी पैदल चलकर पहुंची पुलिस

Demo pic

कुसमी. Incident: सामरी क्षेत्र के हनुमातपारा में सोमवार को नाला पार करने के दौरान पानी में बह जाने से एक महिला की मौत हो गई। उसका शव मंगलवार को नाले के किनारे मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। दरअसल महिला मट्ठा बेचने दूसरे नाले के उस पार गई थी। शाम को लौटने के दौरान पानी की तेज धार में वह बह गई थी। सामरी पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

सामरी पाठ क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेतपानी के खम्हियापारा निवासी पुसवा नगेशिया पति बिफना नगेशिया उम्र 55 वर्ष अपने पति के साथ हनुमातपारा क्षेत्र के जंगल में बथान बनाकर पशुपालन का काम करते थे। वे जंगल में ही कच्चा घर बनाकर रहते थे। दोनों दूध-दही बेचने का भी काम करते थे।
इस बीच सोमवार की सुबह पुसवा घर से हनुमातपारा की तरफ मठ्ठा बेचने निकली थी लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं आई। सोमवार को क्षेत्र में तेज बारिश हो रही थी, इस बीच उसी शाम को बोड़ालाता नाले में उसके शव को बहते हुए कुछ ग्रामीणों ने देखा।
यह घटना गांव में चर्चा का विषय बना रहा। इसी बीच मंगलवार की सुबह उसका शव नाले के किनारे मिला। जब ग्रामीण शव के पास पहुंचे तो उसकी पहचान पुसवा नगेशिया के रूप में हुई।

रामानुजगंज-वाड्रफनगर मार्ग पर सडक़ का बड़ा हिस्सा बहा, आवागमन बंद, अब 7 किमी ज्यादा तय करनी पड़ रही दूरी


घटनास्थल पहुंचने पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
शव मिलने की सूचना पर मंगलवार को सामरी पुलिस करीब 2 किमी पैदल चलकर देर शाम घटनास्थल पर पहुंची। रात हो जाने के कारण मंगलवार को मृतका के शव का पीएम नहीं हो सका।
अब बुधवार को सामरी पुलिस द्वारा शव का पीएम कराया जाएगा। मठ्ठा बेचकर गांव लौटते समय नाला पार करने के दौरान पुसवा के पानी में बह जाने की संभावना जताई जा रही है।

Hindi News/ Balrampur / नाला पार करते बही महिला की दूसरे दिन मिली लाश, 2 किमी पैदल चलकर पहुंची पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो