scriptनई नवेली पत्नी बेडरूम में रो रही थी और पति बैठा था बाहर, रोना बंद होते ही कमरे में पहुंचा तो नजारा देखकर उड़ गए होश | Newly marriage suicide: Newly marriage wife suicide to hang | Patrika News
बलरामपुर

नई नवेली पत्नी बेडरूम में रो रही थी और पति बैठा था बाहर, रोना बंद होते ही कमरे में पहुंचा तो नजारा देखकर उड़ गए होश

Newly marriage suicide: 5 महीने पहले ही हुई थी शादी, करमा पर्व में मायके जाने की बात पर दोनों के बीच हुई थी कहासुनी ( Wife suicide)

बलरामपुरSep 09, 2019 / 03:50 pm

rampravesh vishwakarma

नई नवेली पत्नी बेडरूम में रो रही थी और पति बैठा था बाहर, रोना बंद होते ही कमरे में पहुंचा तो नजारा देखकर उड़ गए होश

Suicide demo pic

कुसमी. नई नवेली पत्नी का रविवार की सुबह पति से इस बात को लेकर विवाद हो गया कि वह करमा में मायके जाना चाह रही थी, लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं था। इससे नाराज पत्नी रूठकर बेडरूम में चली गई और रोने लगी। इस दौरान पति कमरे के बाहर बैठा रहा। दोपहर में अचानक पत्नी के रोने की आवाज बंद हो गई।
पति ने सोचा कि मामला शांत हो गया है, फिर कुछ मिनट बाद वह कमरे में पहुंचा तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। पत्नी फांसी (Newly marriage suicide) के फंदे पर झूल रही थी, उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पति ने परिजनों व पड़ोसियों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंचनामा-पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया।

यह भी पढ़े : सुसाइड नोट छोड़ पत्नी ने कर ली आत्महत्या, लिखा- मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन उसने मुझे…, पढ़ें और क्या-क्या लिखा


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जवाहरनगर निवासी जसिंता सोनवानी 19 वर्ष की शादी इसी वर्ष मार्च-अप्रैल माह में ग्राम सेरंगदाग निवासी प्रमोद सोनवानी से हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था। 8 सितंबर को पत्नी करमा पर्व मनाने अपने मायके जवाहरनगर जाना चाह रही थी, लेकिन पति ने मना कर दिया।
इसी बात को लेकर दोनों में रविवार की सुबह से ही विवाद चल रहा था। इस बीच जसिंता नाराज होकर दिन के करीब 11 बजे कमरे में चली गई। वह कमरे में रो रही थी और प्रमोद बाहर बैठा हुआ था। जब जसिंता की रोने की आवाज बंद हो गई तो प्रमोद कुछ देर बाद कमरे में गया तो वहां का नजारा देख वह सन्न रह गया।

17 वर्षीय बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता ने उसके जीजा पर लगाए ये गंभीर आरोप

उसने देखा कि जसिंता का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है। पत्नी के शरीर में कोई हरकत न देख उसे समझ में आ गया था कि उसकी मौत (Wife suicide) हो गई है।

शोर मचाया तो पहुंचे सभी
इसके बाद उसने शोर मचाकर घरवालों को बुलाया। पड़ोसी भी घर पर पहुंचे। घटना (Newly marriage suicide) की सूचना मिलते ही सामरी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Home / Balrampur / नई नवेली पत्नी बेडरूम में रो रही थी और पति बैठा था बाहर, रोना बंद होते ही कमरे में पहुंचा तो नजारा देखकर उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो