scriptघर में अकेली रही नाबालिग भतीजी पर टूटा चाचा का कहर, किशोरी ने खाया जहर | Uncle beaten minor niece by stick while she was alone in house | Patrika News
बलरामपुर

घर में अकेली रही नाबालिग भतीजी पर टूटा चाचा का कहर, किशोरी ने खाया जहर

Brutally beaten: चाचा द्वारा शादी के लिए नाबालिग भतीजी को किया जा रहा था प्रताडि़त, प्रताडऩा व पिटाई से तंग आकर नाबालिग ने उठाया घातक कदम, अस्पताल में चल रहा इलाज

बलरामपुरApr 03, 2024 / 04:39 pm

rampravesh vishwakarma

Brutally beaten

Minor girl admitted in hospital

कुसमी. Brutally beaten: बलरामपुर जिले के सामरीपाठ क्षेत्र अंतर्गत एक किशोरी ने अपने रिश्ते में लगने वाले चाचा की प्रताडऩा व पिटाई से तंग आकर जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में नाबालिग का इलाज अस्पताल में चल रहा है। दो दिन पहले चाचा उसे जबरन शादी करने कह रहा था। वहीं दो दिन बाद खेत में करने की बात पर उसने कहा कि उसकी तबियत ठीक नहीं है, आज काम करने नहीं जाएगी तो चाचा ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद उसने जहर खा लिया।

सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटई पतरा निवासी एक किशोरी के पिता की कुछ समय पहले मृत्यु हो चुकी है। 31 मार्च को उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा सुखन ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया और कहा कि शंकरगढ़ पोड़ी खुर्द से मेहमान उसे देखने आ रहे हैं।
उसे वहां शादी करनी पड़ेगी। इस पर किशोरी ने यह कहते हुए शादी करने से इनकार कर दिया कि उसे अभी पढ़ाई पूरी करनी है। लेकिन उसके चाचा ने उसकी एक न सुनी और उसपर नाराज हो गया।
इधर 2 अप्रैल की सुबह किशोरी की मां खेत में काम करने गई थी। इसी बीच उसका चाचा घर आया और किशोरी को भी खेत में काम करने जाने के लिए कहने लगा। जब उसने कहा कि उसकी तबियत ठीक नहीं है, इतना सुनते ही चाचा ने डंडे से उसकी बेदम पिटाई कर दी।

बस का इंतजार कर रही महिला ने सडक़ पर दिया बच्ची को जन्म, सोनाग्राफी कराने आई थी शहर


किशोरी ने जहर का किया सेवन
चाचा द्वारा पिटाई करने से क्षुब्ध किशोरी ने कुछ देर बाद ही जहर का सेवन कर लिया, इससे उसकी तबियत बिगडऩे लगी तो परिजन ने उसे कुसमी अस्पताल में भर्ती कराया।
उसकी गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया है, लेकिन परिजन उसका कुसमी अस्पताल में ही उपचार करा रहे हैं।

Home / Balrampur / घर में अकेली रही नाबालिग भतीजी पर टूटा चाचा का कहर, किशोरी ने खाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो