scriptबस का इंतजार कर रही महिला ने सडक़ पर दिया बच्ची को जन्म, सोनाग्राफी कराने आई थी शहर | Women delivers child on the road during waiting bus | Patrika News
अंबिकापुर

बस का इंतजार कर रही महिला ने सडक़ पर दिया बच्ची को जन्म, सोनाग्राफी कराने आई थी शहर

Women delivers child on the road: निजी नर्सिंग होम से सोनाग्राफी कराने के बाद पति के साथ लौट रही थी घर, शहर के एक चौक पर बस का इंतजार करने के दौरान बढ़ गई प्रसव पीड़ा

अंबिकापुरApr 02, 2024 / 09:19 pm

rampravesh vishwakarma

delivery.jpg
अंबिकापुर. Women delivers child on the road: सोनोग्राफी कराकर घर जाने शहर के खरसिया चौक के पास बस का इंतजार कर रही महिला का सडक़ पर ही प्रसव हो गया। महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद जच्चा-बच्चा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। दरअसल महिला पति के साथ चौक के पास खड़ी थी। इसी दौरान उसकी प्रसव पीड़ा बढ़ गई थी। पति कुछ कर पाता, इससे पहले ही उसकी डिलीवरी हो गई।

सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मानपुर निवासी प्रीति पति ओमप्रकाश 7 माह की गर्भवती थी। वह मंगलवार को पति के साथ सोनोग्राफी करवाने अंबिकापुर के एक निजी नर्सिंग होम में आई थी। सोनोग्राफी के बाद उसे बताया गया कि डिलीवरी का अभी समय नहीं हुआ है।
इसके बाद पति-पत्नी वापस गांव जाने खरसिया चौक पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच महिला को तेज प्रसव पीड़ा होने लगी। पति कुछ कर पाता इससे पहले ही गर्भवती महिला ने फल दुकान के सामने सडक़ पर बच्ची को जन्म दिया।

कैश ऑन डिलीवरी का टीम लीडर 11.65 लाख कैश लेकर हो गया था फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार


ले जाया गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल
सडक़ पर महिला का प्रसव देख वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया। कुछ ही देर में पहुंची एंबुलेंस की सहायता से महिला और बच्ची को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज के मातृ शिशु अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां दोनों की स्थिति बेहतर बताई जा रही है।

Hindi News/ Ambikapur / बस का इंतजार कर रही महिला ने सडक़ पर दिया बच्ची को जन्म, सोनाग्राफी कराने आई थी शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो