scriptहर हाल में लड़़ूंगी चुनाव, जीत या हार मतदाता तय करें: सुमालता | i will fight elections, win or defeat voter weill decide: Sumalata | Patrika News
बैंगलोर

हर हाल में लड़़ूंगी चुनाव, जीत या हार मतदाता तय करें: सुमालता

दिवंगत अभिनेता व राजनेता अंबरीश की पत्नी सुमालता ने कहा है कि हार या जीत की चिंता किए बिना वे हर हाल में चुनाव लड़ेंगी। चुनाव में उनकी किस्मत का फैसला मतदाता करेंगे। उन्होंने मैसूरु जिले के केआर नगर में कहा कि परिवहन मंत्री डी.सी. तम्मण्णा को अभी से ही निखिल गौड़ा के राजनीतिक भविष्य की चिंता सताने लगी है।

बैंगलोरMar 17, 2019 / 05:31 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

हर हाल में लड़़ूंगी चुनाव, जीत या हार मतदाता तय करें: सुमालता

बेंगलूरु. दिवंगत अभिनेता व राजनेता अंबरीश की पत्नी सुमालाता ने कहा है कि हार या जीत की चिंता किए बिना वे हर हाल में चुनाव लड़ेंगी। चुनाव में उनकी किस्मत का फैसला मतदाता करेंगे। उन्होंने मैसूरु जिले के केआर नगर में कहा कि परिवहन मंत्री डी.सी. तम्मण्णा को अभी से ही निखिल गौड़ा के राजनीतिक भविष्य की चिंता सताने लगी है।
सुमालता ने कहा कि वे हर हाल में चुनाव लड़ेंगी। तमाम रिपोर्ट देख कर एच.डी. कुमारस्वामी पुत्र की सफलता को लेकर आशंकित हैं। चुनाव की घोषणा से पूर्व जिले के विकास के लिए करोड़ों रुपए के पैकेज की घोषणा करने की क्या जरूरत थी। कुमारस्वामी, एच.डी. देवगौड़ा और रेवण्णा के आंसू घडिय़ाली हैं। इनका मतदाताओं पर असर नहीं होगा।
कांग्रेस के डॉ. महेश नलवाड का इस्तीफा
टिकट नहीं मिलने से नाराज हुब्बल्ली-धारवाड़ क्षेत्र के एक कांग्रेस नेता डॉ. महेश नलवाड ने शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया। डॉ. महेश नलवाड ने दो बार हुब्बल्ली-धारवाड़ मध्य क्षेत्र से चुनाव लड़ा लेकिन हार गए। इस बार उनके नाम पर विचार नहीं होने से उन्होंने खफा होकर पार्टी छोडऩे का फैसला कर लिया। प्रदेश कांगेस समिति के अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव को भेजे अपने त्यागपत्र में उन्होंने लिखा है कि पिछले १६ साल से वे पार्टी के लिए जी जान से काम कर रहे थे लेकिन हाल के घटनाक्रम से उन्हें काफी चोट पहुंची है। इसलिए उन्होंने त्यागपत्र देने का निर्णय किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो