scriptकर्नाटक की गठबंधन सरकार में बढ़ रही खटास, राहुल गाँधी तक पहुंची बात | Increasing sour in Karnataka coalition government, talk to Rahul Gandh | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक की गठबंधन सरकार में बढ़ रही खटास, राहुल गाँधी तक पहुंची बात

राहुल ने की कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के नेताओं से बात, दिल्ली में बैठक

बैंगलोरMay 19, 2019 / 05:31 pm

Priyadarshan Sharma

Siddhu&Swamy

कर्नाटक की गठबंधन सरकार में बढ़ रही खटास, राहुल गाँधी तक पहुंची बात

बेंगलूरु. सत्तारूढ़ गठबंधन दल के नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं से फोन पर बात की है। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और महासचिव केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे के साथ राहुल गांधी रविवार को बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में राहुल गांधी प्रदेश के नेताओं से गठबंधन में आई खटास के बारे में पूछ सकते हैं। इसके अलावा देवगौड़ा द्वारा की गई शिकायत पर भी बात करेंगे।
जद-एस के कुछ नेताओं तथा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने राहुल गांधी से प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की शिकायत की थी और लोकसभा चुनावों में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया था। देवगौड़ा की यह शिकायत कांग्रेस नेताओं द्वारा बार-बार सिद्धरामय्या को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग के संदर्भ में थी। पिछले कुछ दिनों के दौरान कांग्रेस और जद -एस नेताओं ने कई ऐसे बयान दिए हैं जिससे सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार मुश्किल में फंसती दिख रही है।

Home / Bangalore / कर्नाटक की गठबंधन सरकार में बढ़ रही खटास, राहुल गाँधी तक पहुंची बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो