scriptमहापौर ने किया जीतो अपेक्स के साथ संवाद | Mayor talks with Jito Apex | Patrika News
बैंगलोर

महापौर ने किया जीतो अपेक्स के साथ संवाद

जीतो अपेक्स के साथ नवनिर्वाचित महापौर एम. गौतम कुमार ने संवाद किया।

बैंगलोरOct 09, 2019 / 07:02 pm

Santosh kumar Pandey

महापौर ने किया जीतो अपेक्स के साथ संवाद

महापौर ने किया जीतो अपेक्स के साथ संवाद

बेंगलूरु. जीतो अपेक्स के साथ नवनिर्वाचित महापौर एम. गौतम कुमार ने संवाद किया। जीतो अपेक्स के चेयरमैन प्रदीप राठौड़ के नेतृत्व में अध्यक्ष गणपत चौधरी, पृथ्वीराज कोठारी, मोतीलाल ओसवाल, राकेश मेहता, शान्तिलाल कवाड़, सुखराज नाहर, प्रदीप जैन, तेजराज गुलेच्छा ने जीतो बेंगलूरु के चेयरमैन श्रीपाल खिंवसरा और महामंत्री दिनेश बोहरा के साथ जैन आवासीय स्कूल का दौरा किया।
चेयरमैन चेनराज जैन ने जीतो टीम का स्वागत करते हुए विस्तृत जानकारी साझा की। शाम को जीतो की सभा में अपैक्स टीम के सम्मुख जीतो बेंगलूरु की प्रगति रिपोर्ट पेश की गई। श्रीपाल खिंवसरा ने स्वागत अभिभाषण दिया। महामंत्री दिनेश बोहरा ने विस्तृत विवरण पेश किया। जीतो बेंगलूरु के सहमंत्री सज्जनराज मेहता ने बताया कि प्रदीप राठौड़ टीम की इस यात्रा का उद्देश्य पूरे भारत में शैक्षणिक परियोजना शुरू करना है। मुख्य अतिथि महापौर एम. गौतम कुमार को सम्मानित किया गया।
तेजराज गुलेच्छा ने उनसे जीतो बेंगलूरु के सहकार के लिए आश्वस्त किया। व्यवस्थाएं अशोक गजानन, दीपक श्रीश्रीमाल ने संभाली। वाइस चेयरमैन विनोद जैन ने संचालन किया और सज्जन राज मेहता ने आभार ज्ञापित किया।

Home / Bangalore / महापौर ने किया जीतो अपेक्स के साथ संवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो