Video : अनोखा वेलेंटाइन : बच्चों के साथ किया प्यार का इजहार, दिया खास उपहार

Ashish vajpayee

Publish: Feb, 14 2018 11:01:39 PM (IST)

Banswara, Rajasthan, India
Video : अनोखा वेलेंटाइन : बच्चों के साथ किया प्यार का इजहार, दिया खास उपहार

जन्मोत्सव की मनाई खुशियां, सबने मिलकर काटा केक

अनोखा वेलेंटाइन : बच्चों के साथ किया प्यार का इजहार, दिया खास उपहार

बांसवाड़ा. अपनों के साथ खुशी के लम्हों को हर कोई बांटता है, लेकिन जिनका कोई नहीं होता उन बच्चों को खुशी का एक पल भी मिले तो उनके लिए इससे बड़ा अवसर नहीं हो सकता और उनके साथ खुशियों के पल बांटनेे वालों के आनंद और सुकून का तो कहने ही क्या। बुधवार को बाल सम्प्रेषण गृह में सामूहिक रूप से जन्मोत्सव के दौरान कुछ ऐसा ही खुशनुमा माहौल था।

प्यार, दुलार, अपनापन पाकर बच्चे गद्गद् थे। आंचल सेवा ट्रस्ट और राजस्थान पत्रिका के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित जन्मोत्सव में सभी बच्चों ने एक साथ मिलकर केक काटा और हैप्पी बर्थ-डे के गीत संगीत की धुन पर खूब मस्ती की। हर्षोल्लास के साथ सभी का जन्मोत्सव एक साथ मनाने के लिए कक्ष को गुब्बारों से आकर्षक तरीके से सजाया गया एवं बच्चों को उपहार दिए गए।

बस गया खुशियों का संसार

अनाथों को श्रीनाथ मानकर उनके जीवन में एक पल के लिए भी खुशी का मौका आ जाए इस उद्देश्य को लेकर वेलेंटाइन डे के अवसर पर बच्चों को चॉकलेट आइसक्रीम, पेस्ट्री, बिस्किट्स, मिठाई, नमकीन, फ ल आदि के साथ उपहार भी वितरित किए गए। कार्यक्रम के दौरान बाल सम्प्रेषण गृह में रहने वाले नन्हे-मुन्हे बच्चों को खूब दुलार किया गया तो छोटे बच्चों के साथ खेलकूद और मस्ती के माहौल में खुशियां मनाई गई।

संगीत की धुन पर काफी देर तक नाचते-गाते बच्चों ने गुब्बारे फोड़ कर खुशी का इजहार किया और हैप्पी बर्थ डे गीत गाया। इस मौके पर मुख्य ट्रस्टी प्रफु ल दक, दयानंद आश्रम के जीववर्धन शास्त्री, बाल सुधार समिति के सदस्य मधुसूधन व्यास, समाज कल्याण विभाग के दिलीप रोकडिय़ा, पार्षद भुवनेश्वरी मलोत, भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष वासु बाथम, शीतल जैन, हीनल जैन, अलका वसानिया, हेमलता वोरा, अंजना मैठाणी, मोहिनी तलरेजा, पूनम सोतानी, दिव्यांश वोरा, पारुल शाह, संप्रदा, संगीता आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned