scriptLok Sabha Election 2024 : हॉट सीट बांसवाड़ा में गरजे पीएम मोदी, कहा- देश में एक ही बात, 4 जून को 400 पार | Lok Sabha Election 2024 PM Modi roared in Hot Seat Banswara Same thing in country 4 June 400 Crossed Mahendrajeet Singh Malviya | Patrika News
बांसवाड़ा

Lok Sabha Election 2024 : हॉट सीट बांसवाड़ा में गरजे पीएम मोदी, कहा- देश में एक ही बात, 4 जून को 400 पार

Lok Sabha Election 2024 : पीएम नरेंद्र मोदी आज रविवार को बांसवाड़ा पहुंचे। जहां जनसैलाब ने उनका स्वागत किया। बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया व बागदौरा विधानसभा उप चुनाव के उम्मीदवार सुभाष तंबोलिया के लिए पीएम मोदी ने जनता से वोट मांगे।

बांसवाड़ाApr 21, 2024 / 05:31 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Lok Sabha Election 2024 PM Modi roared in Hot Seat Banswara

Lok Sabha Election 2024 : हॉट सीट बांसवाड़ा में गरजे पीएम मोदी, देश में एक ही बात, 4 जून को 400 पार

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत राजस्थान की सबसे हॉट सीट बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट पर 25 अप्रेल को वोटिंग होगी। कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। गरमी के इस मौसम में बांसवाड़ा डूंगरपुर का सियासी पारा आज उछाल मार रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को बांसवाड़ा के कॉलेज मैदान में आयोजित रैली में कांग्रेस पर चुन चुनकर हमले किए वहीं जनता को भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान ने मोदी की वाणी का मान रखा इसलिए मैं हाथ जोड़कर आपको नमन करता हूं। यहां की वीर धरा ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है। अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहाकि राजस्थान में जादूगर का जादू नहीं चला। भारत में स्थिर और मजबूत सरकार जरूरी है। एक ऐसी सरकार जो सरहदों की रक्षा कर सके और जरूरत पड़े तो पाताल में भी घुसकर दुश्मनों का सफाया करे। देश में एक ही बात, 4 जून को 400 पार।

मोदी बागड़ से आशीर्वाद मांगने आया है

बांसवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, आपके सपनों को पूरा करने के लिए, देश के विकास के लिए मोदी पूरे देश, राजस्थान, बागड़ से आशीर्वाद मांगने आया है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सुशासन का एक उम्दा मंत्र लेकर समर्पण भाव से काम कर रही है।

बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट – मालवीया Vs रोत में तगड़ी टक्कर

बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया है तो भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत के बीच तगड़ी टक्कर है। यहां कांग्रेस की बुरी स्थिति है। वैसे तो कांग्रेस, बाप को समर्थन दे रही है पर कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद डामोर के पर्चा वापस न लेने की वजह से वह अभी भी चुनौती पेश कर रहे हैं। आदिवासी बेल्ट में प्रधानमंत्री मोदी की रैली भाजपा के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है।

बागदौरा विधानसभा उप चुनाव : सुभाष तंबोलिया के लिए भी मांगा वोट

बागदौरा विधानसभा उप चुनाव के उम्मीदवार सुभाष तंबोलिया के लिए भी पीएम मोदी ने जनता से वोट मांगे। लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग की शुरूआत हो चुकी है। पहले चरण की समाप्ति के बाद अब राजस्थान में दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी। इस चरण में सूबे की 13 लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। बागदौरा विधानसभा उप चुनाव के लिए वोटिंग होगी।

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी की आज बांसवाड़ा में पहली चुनावी सभा

पीएम मोदी 11 साल बाद बांसवाड़ा शहर में किसी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। साल 2013 के विधानसभा चुनाव में जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब बांसवाड़ा आए थे। तब मोदी ने कुशलबाग मैदान में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा की थी। हालांकि, प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी बीते वर्षों में बांसवाड़ा-डूंगरपुर जिले के प्रमुख आस्था धाम बेणेश्वर और मानगढ़ आ चुके हैं। लेकिन, प्रधानमंत्री बनने के बाद बांसवाड़ा शहर में मोदी की आज पहली चुनावी सभा हुई हे।

Hindi News/ Banswara / Lok Sabha Election 2024 : हॉट सीट बांसवाड़ा में गरजे पीएम मोदी, कहा- देश में एक ही बात, 4 जून को 400 पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो