scriptबेनी प्रसाद वर्मा का चौंकाने वाया बयान, मोदी को बताया देश का बड़ा नाम, कहा- समाजवादी पार्टी में बडे-बड़े गुरु | Bani Prasad Verma Birthday celebration in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

बेनी प्रसाद वर्मा का चौंकाने वाया बयान, मोदी को बताया देश का बड़ा नाम, कहा- समाजवादी पार्टी में बडे-बड़े गुरु

बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि सीएए पर मुस्लिमों से कागज मांगे जाने की बात पर मुस्लिम महिलाएं आईं आगे…

बाराबंकीFeb 12, 2020 / 08:17 am

नितिन श्रीवास्तव

बेनी प्रसाद वर्मा का चौंकाने वाया बयान, मोदी को बताया देश का बड़ा नाम, कहा- समाजवादी पार्टी में बडे-बड़े गुरु

बेनी प्रसाद वर्मा का चौंकाने वाया बयान, मोदी को बताया देश का बड़ा नाम, कहा- समाजवादी पार्टी में बडे-बड़े गुरु

बाराबंकी. अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले दिग्गज समाजवादी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने एक बार फिर अपनी बेबाक शैली का परिचय देते हुए विभिन्न मुद्दों पर बात की। बेनी प्रसाद वर्मा से जब यह पूछा गया कि समाजवादी पार्टी को सफलता के लिए कौन सा गुरूमंत्र देंगे तो बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि वहां बहुत बड़े-बड़े गुरु हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का बड़ा नाम बताते हुए बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि जनता नाराज है। CAA पर जब यह कहा गया कि कागज दिखाने होंगे तो महिलाएं निकल कर सड़क पर आ गईं। बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि जिस तरह से आबादी बढ़ी उस तरह से रोजगार नहीं बढ़े।

बेनी प्रसाद वर्मा का जन्मदिन

दरअसल मंगलवार को बाराबंकी में बेनी प्रसाद वर्मा का जन्मदिन मनाया गया इस दौरान अस्वस्थ चल रहे पूर्व केन्द्रीय मन्त्री और समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह के समकक्ष नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा ने विभिन्न मुद्दों पर बेबाकी से बात की। बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि इस समय जो देश और प्रदेश की जो सरकारें है उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया। देश का किसान दुखी है यह बड़ा मुद्दा है। किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही गयी थी जो आधी भी नहीं राह गयी। आज किसानों को लागत का मूल्य नही मिल रहा। यह इस देश की विडम्बना है।

नहीं बढ़े रोजगार

बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि जिस तरह से देश की आबादी बढ़ रही है उस तरह से रोजगार नहीं बढ़ रहे है या बढ़ाये नही जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के नतीजे आये हैं उसी प्रकार से आगे देश और उत्तर प्रदेश के भी आने वाले हैं। इसका प्रमाण यह है कि आज यहां पहले से ज्यादा जनता इकट्ठा हुई है और अभी अखिलेश यादव जब बहराइच गए थे तो हर जगह भारी तादात में लोगों ने उनका स्वागत किया।शाहीनबाग और घंटाघर पर मुस्लिम महिलाओं के धरने पर बैठने की बात पर बेनी ने कहा कि सीएए पर जब यह कहा गया कि लोगों को कागज दिखाने पड़ेंगे। उनके मां-बाप कहां पैदा हुए यह पूछा जाएगा और हिंदुओं को इसमें छूट दी जाएगी तो मुस्लिम महिलाएं सड़क पर आयीं और धरने पर बैठ गईं। इस मौके पर सपा विधायक सुरेश यादव, पूर्व विधायक राजीव सिंह, सपा जिला अध्यक्ष, सपा नेता पिंकू सैनी और अखिलेश यादव समेत कई नेता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो