scriptबारां में कोरोना से पहली मौत, जिले में अब तक 15 पॉजिटिव | baran coronavirus latest update | Patrika News
बारां

बारां में कोरोना से पहली मौत, जिले में अब तक 15 पॉजिटिव

जिले में अब कोरोना वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया हे। एक के बाद एक पॉजिटिव मरीज सामने आते जा रहे हैं।

बारांMay 30, 2020 / 09:18 pm

Kamlesh Sharma

baran coronavirus latest update

जिले में अब कोरोना वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया हे। एक के बाद एक पॉजिटिव मरीज सामने आते जा रहे हैं।

बारां। जिले में अब कोरोना वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया हे। एक के बाद एक पॉजिटिव मरीज सामने आते जा रहे हैं। जिले में शनिवार को एक दिन में 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इससे जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है।
दूसरी ओर यहां जिला चिकित्सालय में टीबी की बीमारी के चलते भर्ती करीब 50 वर्षीय अटरू क्षेत्र के आतली गांव निवासी पॉजिटिव मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई। यह जिले में कोरोना से पहली मौत है। मृतक को 27 मई को टीबी व फेफड़ों में खराबी के चलते भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को उसका सेम्पल लिया तथा शनिवार सुबह रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत हो गई। शनिवार को मिली रिपोर्ट में उसे पॉजिटिव पाया गया।
गांव में पहुंचा वायरस
शहर के तालाब पाड़ा गुरुजी का चौक क्षेत्र से निकलकर अब कोरोना ने अस्पताल रोड क्षेत्र में भी पैर पसार दिए है। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र में भी आवाजाही जारी रहने से लोग संक्रमित हो रहे हैं। शहर में तालाब पाड़ा निवासी कोटा में भर्ती वृद्ध महिला के परिवार के 39 लोगों में से अब तक मिली जांच में दो ओर सदस्य पॉजिटिव मिले हैं।
इसके अलावा इन्दौर से समरानिया पहुंची करीब 15 वर्षीय बालिका, शहर के शिव कॉलोनी अस्पताल रोड निवासी 31 व 22 वर्षीय पुरुष, अस्पताल क्षेत्र निवासी 39 वर्षीय पुरुष व सीसवाली निवासी करीब 25 वर्षीय गर्भवती महिला व अटरू के आमली गांव निवासी करीब 50 वर्षीय वृद्ध को कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसकी रिपोर्ट मिलने से पहले ही मौत हो गई थी।

Home / Baran / बारां में कोरोना से पहली मौत, जिले में अब तक 15 पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो