scriptकोरोना वायरस: बरेली में छह संदिग्धों की रिपोर्ट आई निगेटिव, सीज फायर कम्पनी के कर्मी की रिपोर्ट का इन्तजार | Corona virus: report of six suspects came negative in Bareilly | Patrika News
बरेली

कोरोना वायरस: बरेली में छह संदिग्धों की रिपोर्ट आई निगेटिव, सीज फायर कम्पनी के कर्मी की रिपोर्ट का इन्तजार

अभी सीज फायर के एक कर्मचारी की रिपोर्ट आना बाकी है।

बरेलीApr 03, 2020 / 02:58 pm

jitendra verma

बरेली। जिले में एक ही परिवार के छह कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद राहत भरी ख़बर यह है कि उसके बाद जांच को भेजे गए सभी सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसमें उस परिवार के सम्पर्क में आने वाले लोग भी शामिल है। लखनऊ से शुक्रवार को छह और संदिग्धों की जांच रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग के पास आ गई है। सभी लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। अभी सीज फायर के एक कर्मचारी की रिपोर्ट आना बाकी है।
सीज फायर में नौकरी करता था युवक
सुभाषनगर इलाके का रहने वाला युवक नोयडा की सीज फायर कम्पनी में नौकरी करता था। वापस आने पर जब उसमे कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो 27 मार्च को युवक का सैम्पल लेकर जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। 29 मार्च को आई रिपोर्ट में युवक में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। बाद में उसके परिजनों का भी सैम्पल जांच के लिए भेजा गया जिसमे युवक के माता-पिता, भाई-बहन और पत्नी में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। सभी का जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है।
एक अन्य कर्मी की रिपोर्ट का इन्तजार
नोयडा की सीज फायर कम्पनी में काम करने वाले कई लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इस कम्पनी में बरेली का एक और युवक भी नौकरी करता था जिसका नमूना जांच के लिए भेजा गया है लेकिन अभी उसकी रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो पाई है।

Home / Bareilly / कोरोना वायरस: बरेली में छह संदिग्धों की रिपोर्ट आई निगेटिव, सीज फायर कम्पनी के कर्मी की रिपोर्ट का इन्तजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो