scriptदबंगों की दहशत से पलायन करने पर मजबूर व्यापारी, घर और मकान बिकाऊ हैं के लगाये पोस्टर | Traders forced to flee due to the terror of bullies, put up posters saying houses and buildings are for sale | Patrika News
बरेली

दबंगों की दहशत से पलायन करने पर मजबूर व्यापारी, घर और मकान बिकाऊ हैं के लगाये पोस्टर

दबंग के कहर से व्यापारी मकान और दुकान बेचने को मजबूर है। आंवला कस्बे में व्यापारी पिता और बेटे से पांच दिन पहले आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पांच लोगों ने मारपीट की थी, जिसमें पीड़ित ने तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

बरेलीMay 26, 2024 / 12:18 pm

Avanish Pandey

घर के बाहर बैनर के साथ पीड़ित व्यापारी साथ में परिजन।

बरेली। दबंग के कहर से व्यापारी मकान और दुकान बेचने को मजबूर है। आंवला कस्बे में व्यापारी पिता और बेटे से पांच दिन पहले आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पांच लोगों ने मारपीट की थी, जिसमें पीड़ित ने तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अभी तक केवल जांच ही कर रही है। आंवला में व्यापारियों को पर्याप्त सुरक्षा के दावे मात्र साबित हो रहे हैं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने से व्यापारी परिवार डरा हुआ है, कहा कि जान को खतरा है।
मकान और दुकान बिकाऊ का बैनर लगा दिया
दबंगों की दबंगई से व्यापारी परिवार काफी डरा हुआ है, इसलिए उसने शनिवार को मकान और दुकान बिकाऊ का बैनर लगा दिया है। व्यापारी का कहना है कि आरोपी काफी दबंग हैं, पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है। यदि मेरे परिवार को कुछ हो गया तो इस संपत्ति का क्या करेंगे, इसलिए सबकुछ बेचकर कही और जाकर शांति से रहेंगे।
आंखों में मिर्च पाउडर डालकर की मारपीट
आंवला कस्बे के मोहल्ला गंज त्रिपौलिया के रहने वाले अतुल गुप्ता ने बताया कि 20 मई की रात वह और उसका बेटा शाहिल गुप्ता पुरैना बस स्टैंड स्थित अपनी दुकानें बंद करके स्कूटी से घर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार नकाबपोश पांच लोग आये और उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उनसे मारपीट की। उसने मोहल्ले के कुशाग्र, प्रतीक, बबलू उर्फ विपिन और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उसने बताया कि कुशाग्र और प्रतीक के पिता वकील हैं।
कोई अप्रिय घटना घट गई तो वह इस संपत्ति का क्या करेगा
व्यापारी ने बताया कि उसका परिवार उन लोगों से डरा-सहमा हुआ है। यदि उसके और उसके बच्चों के साथ कोई अप्रिय घटना घट गई तो वह इस संपत्ति का क्या करेगा। इसलिए कहीं दूसरी जगह रहकर सुरक्षित रहेगा। इसलिए घर और दुकानें बेचकर कहीं दूसरी जगह रहेगा। वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर आंवला वीरेश कुमार ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज है। जांच चल रही है। पलायन करना समस्या का हल नहीं है। शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / दबंगों की दहशत से पलायन करने पर मजबूर व्यापारी, घर और मकान बिकाऊ हैं के लगाये पोस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो