scriptराजस्थान में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रेलर ने राह चलते लोगों को कुचला, 5 लोगों की दर्दनाक मौत | Rajasthan Road Accident : Five People Died In Udaipur Road Accident | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रेलर ने राह चलते लोगों को कुचला, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan Road Accident : राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। उदयपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर ने राह चलते लोगों को कुचल दिया।

उदयपुरJun 17, 2024 / 01:57 pm

Anil Prajapat

Udaipur Road Accident
Udaipur Road Accident : उदयपुर। राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। उदयपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर ने राह चलते लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में ट्रेलर चालक, परिचालक सहित 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर घायल को उदयपुर रेफर किया गया है। घटना गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस के मुताबिक हादसा आज सुबह गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे के मलवा चौराहे पर हुआ। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और राहगीरों को कुचलता चला गया। इस हादसे में तीन राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई है और एक गंभीर घायल हो गया।

गहरी खाई में गिरा ट्रेलर

राह चलते लोगों को कुचलने के बाद तेज रफ्तार ट्रेलर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे ट्रेलर चालक और परिचालक की भी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के मौके पर चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचित ​किया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics : लाल डायरी वाले नेताजी ने फिर बदला पाला! उपचुनाव में यहां से उतरने की कर रहे तैयारी

अस्पताल के बाहर जुटी लोगों की भीड़

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में तीन राहगीर है, जो आसपास के क्षेत्र के रहने वाले है। वहीं, चालक और परिचालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शवों को सुपुर्द किया जाएगा। हादसे की जानकारी मिलते ही अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Hindi News/ Udaipur / राजस्थान में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रेलर ने राह चलते लोगों को कुचला, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो