scriptBarmer News : कलयुगी मां ने कर डाली चार बच्चों की बेरहमी से हत्या, पानी के टांके में डूबोकर मारा…और फिर यह हुआ | Barmer News: Kaliyug mother killed four children, drowned them in water tank… and then this happened | Patrika News
बाड़मेर

Barmer News : कलयुगी मां ने कर डाली चार बच्चों की बेरहमी से हत्या, पानी के टांके में डूबोकर मारा…और फिर यह हुआ

Rajasthan News : राजस्थान के बाड़मेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। पहले तो मां ने अपने 4 बच्चों को पानी के टांके में डुबोकर मार डाला, और फिर खुद की जान लेने की भी कोशिश की।

बाड़मेरJun 03, 2024 / 08:29 am

Supriya Rani

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। पहले तो मां ने अपने 4 बच्चों को पानी के टांके में डुबोकर मार डाला, और फिर खुद की जान लेने की भी कोशिश की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

मामला बाड़मेर के शिवकर गांव के धने का तला का है, जहां रविवार को एक महिला ने अपने दो पुत्र व दो पुत्रियों को टांके में फेंक दिया और खुद भी कूद गई। बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा के मुताबिक, यहां एक मां ने अपने चार बच्चों को पानी के टांके में डालकर खुद टांके में कूद कर आत्महत्या की कोशिश की है। हादसे में मां बच गई और चारों बच्चों की मौत हो गई। मामले में सास-बहू के बीच झगड़ा कारण बताया जा रहा है। 35 साल की हेमीदेवी ने पुत्री संजू (9), मंजू (11) व पुत्र कृष्ण (7) व दिनेश (5) को टांके में फेंका, फिर खुद भी छलांग लगा ली। आसपास के लोगों ने मां को टांके कूदते देख लिया, जिसके बाद परिजनों को बुलाया गया। परिजन ने पांचों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चारों बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Hindi News/ Barmer / Barmer News : कलयुगी मां ने कर डाली चार बच्चों की बेरहमी से हत्या, पानी के टांके में डूबोकर मारा…और फिर यह हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो