scriptरविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया यह खुलासा | Ravindra Singh Bhati threatening Accused arrested in barmer | Patrika News
बाड़मेर

रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया यह खुलासा

लोकसभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया पर निर्दलीय प्रत्याशी तथा शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बाड़मेरMay 02, 2024 / 08:32 pm

Kamlesh Sharma

Ravindra Singh Bhati

Ravindra Singh Bhati

बाड़मेर। लोकसभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया पर निर्दलीय प्रत्याशी तथा शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीना ने बताया कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भरी पोस्ट के मामले में जिला नोडल अधिकारी व जिला सोशल मीडिया सैल ने तकनीकी जांच शुरू की। इस पर मगाराम निवासी सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी सामने आई। इस पर बालोतरा पुलिस टीम ने उसे दस्तयाब कर लिया। वहीं थानाधिकारी रागेश्वरी ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में यह आया सामने


पुलिस की पूछताछ में मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है तथा उसके मोबाइल में दो सिम लगी है। आरोपी ने फेसबुक व इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04, दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर व तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है। उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बालोतरा में बनाई थी।
यह भी पढ़ें

रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग, जयपुर में श्री राजपूत सभा का प्रदर्शन, सरकार को दी ये चेतावनी

इस पर रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी। वहीं गत 27 अप्रेल की शाम को घर से बालोतरा जाने के लिए बस से रवाना हुआ तब सिणधरी व बालोतरा के बीच में उसने धमकी भरा कमेंट किया था। उसके बाद दो-तीन घण्टे के भीतर ही मीडिया पर खबर आई तो उसने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए तथा आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर कर दिया। इसके बाद रात्रि में उसने उस आईडी को भी डिलीट कर दिया।

Hindi News/ Barmer / रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया यह खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो