Video : छात्र ने ट्रेन के आगे कूद दी जान

Moola Ram Choudhary | Updated: 11 Jun 2019, 10:58:37 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली

बाड़मेर. ग्रामीण थाना क्षेत्र के आटी गांव में एक छात्र ने मंगलवार को ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीण थाना हैड कांस्टेबल उगमदान ने बताया कि आटी निवासी दमाराम (15) पुत्र आसूराम ने बाड़मेर-मुनाबाव के बीच चलने वाली ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और इधर...

टेंपो-बाइक टकराए, एक गंभीर घायल

- उत्तरलाई नाडी के पास हुआ हादसा
बायतु. राष्ट्रीय राजमार्ग 25 पर उत्तरलाई नाडी के पास मंगलवार दोपहर 1 बजे एक बाइक व टेंपो टकरा गए। इससे बाइक सवार गम्भीर घायल हो गया।

लक्ष्मणराम पुत्र राणाराम माली निवासी कवास बाइक से जा रहा था तभी सामने से आ रहे टेंपो से उसकी टक्कर हो गई। इससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे निजी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned