scriptबाजार में सांड का उत्पात, हमले में एक की मौत, दो की हालत गंभीर | Sendhwa Bulls Attack News | Patrika News
बड़वानी

बाजार में सांड का उत्पात, हमले में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

सांड का उत्पात, हमले में एक की मौत

बड़वानीJan 17, 2020 / 05:22 pm

deepak deewan

Sendhwa Bulls Attack News

Sendhwa Bulls Attack News

सेंधवा. नगर में आवारा मवेशियों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार दोपहर भी नगर के मल्हारबाग में एक सांड ने जमकर आतंक मचाया। इस सांड ने सड़क किनारे लोगों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सेंधवा सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद नगर पालिका के अमले ने दो घंटे की मशक्कत के बाद सांड को पकड़ा।

बस स्टैंड के पास एक सांड ने कई दिनों से आतंक मचा रखा है। इस आवारा सांड ने मल्हारबाग क्षेत्र में कमालुद्दीन पिता गुलमोहम्मद निवासी मल्हारबाग और बेबीबाई वर्मा निवासी सदीबदी (65) घायल बेनीमाधव मिश्रा (8 4) निवासी मल्हार बाग पर आवारा सांड ने अचानक हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में तीनों कुछ समझ पाते इससे पहले ही सांड ने उन्हें रौंद दिया। आसपास खड़े लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने तत्काल घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां मालुद्दीन पिता गुलमोहम्मद की मौत हो गई। वहीं बेबीबाई वर्मा और बेनीमाधव मिश्रा (8 4) घायल हो गए।

जुर्माने का प्रावधान हुआ हवा
पूर्व में हुई शांति और नगर सुरक्षा समिति की बैठक में मवेशियों को पकड़कर गोशाला भेजने की कार्रवाई करने और पशुओं के मालिकों पर जुर्माना लगाने का प्रावधान करने की बात हुई थी, लेकिन जुर्माना लगाना तो दूर आवारा मवेशियों को पकडऩे में भी लापरवाही बरती जा रही है, जिससे आम जान परेशान हो रही है। दिन में कई बार मवेशी आपस में लड़ते है। इससे हादसे की आशंका बनी रहती है। अभी तक मवेशी किला परिसर, जोगवाड़ा रोड, पुराना बस स्टैंड, पुराना एबी रोड सहित अन्य क्षेत्रों में लड़ते समय आम लोगों की संपत्तियों को नुकसान पहुंचा चुके है।

Home / Barwani / बाजार में सांड का उत्पात, हमले में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो