scriptटायर फटने से कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में घुसी, पिता-पुत्र की मौत | father and son dead in car accident in chandwaji jaipur | Patrika News
बस्सी

टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में घुसी, पिता-पुत्र की मौत

टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर तोड़ते हुई दूसरी लेन में जाकर ट्रेलर की चपेट में आ गई। हादसे में कार सवार पिता पुत्र की मौत हो गई।

बस्सीMay 23, 2024 / 07:51 pm

Kamlesh Sharma

road accident in chandwaji
चंदवाजी/जयपुर। ग्राम मानपुरा माचैड़ी के पास गुरुवार को टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर तोड़ते हुई दूसरी लेन में जाकर ट्रेलर की चपेट में आ गई। हादसे में कार सवार पिता पुत्र की मौत हो गई।
चंदवाजी थानाप्रभारी सुगन सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह कार दिल्ली से जयपुर की ओर आ रही थी। अजमेर बायपास एक्सप्रेस हाईवे पर मानपुरा में एक होटल के पास कार का टायर फटने से अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए हाईवे की दूसरी लेन में ट्रेलर से टकरा गई। ट्रेलर की चपेट में आने से कार कुछ दूर तक घसीटती हुई चली गई। हादसे में कार सवार नागल दरबा महेंद्रगढ़ हरियाणा हाल कालवाड़ रोड मांचवा जयपुर निवासी बिल्लू (36) पुत्र देवकरण और बेटे अंकित गुर्जर (10) की मौत हो गई।
मृतक बिल्लू रेलवे में नौकरी करता था और जयपुर कालवाड़ रोड मांचवा रहता था। पुलिस ने शवों को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को चंदवाजी थाने लाकर खड़ा किया। शाम को परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर पिता पुत्र के शव सौंपे।

कार को 30 मीटर तक घसीट ले गया ट्रेलर

हाईवे पर डिवाइडर तोड़ते हुए कार दूसरी लेन में आ गई और दिल्ली की ओर जा रहे ट्रेलर की चपेट में आ गई। स्पीड में होने के कारण कार ट्रेलर में अटक गई जिसे ट्रेलर करीब 30 मीटर तक घसीट कर ले गया। इस दौरान कार क्षतिग्रस्त हो गई और सवार पिता पुत्र की मौत हो गई।

Hindi News/ Bassi / टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में घुसी, पिता-पुत्र की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो