scriptपुलिस ने डीजल चोरी के आरोपी को पकड़ा, और फिर कोर्ट ने… | Police caught the accused of diesel theft, and then the court ... | Patrika News
बस्सी

पुलिस ने डीजल चोरी के आरोपी को पकड़ा, और फिर कोर्ट ने…

-जयपुर जिले के शाहपुरा पुलिस की कार्रवाई

बस्सीDec 20, 2019 / 07:28 pm

Kailash Barala

पुलिस ने डीजल चोरी के आरोपी को पकड़ा, और फिर कोर्ट ने...

shahpura thana

शाहपुरा.
शाहपुरा थाना पुलिस ने ट्रकों से डीजल चोरी करने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी उत्तरप्रदेश निवासी सुल्तान खां है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से मजिस्टे्रट ने उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू की। पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित ने ट्रक से डीजल चोरी करने की बात कबूल की। पूछताछ के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने शाहपुरा कस्बे में जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक के डीजल टेंक से डीजल चोरी किया था। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में लेटकाबास निवासी बाबूलाल जाट ने वर्ष २०१८ में हाईवे पर खड़े ट्रक से डीजल चोरी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामले की सरगर्मी से जांच शुरू की। शुक्रवार को पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल मूलचंद मीणा ने आरोपी को गिरफ्तार किया।
——
शांतिभंग में दो गिरफ्तार
शाहपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को कस्बा निवासी दो जनों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कस्बे में नगरपालिका सफाई कर्मियों के साथ झगड़ा करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया। नहीं मानने पर पुलिस ने कस्बा निवासी लक्ष्मण और रमेश कुमार को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

Home / Bassi / पुलिस ने डीजल चोरी के आरोपी को पकड़ा, और फिर कोर्ट ने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो