scriptNurses Recruitment – बेरोजगार नर्सेज में रोष, जारी नहीं की जा रही विज्ञप्ति | Rage in unemployed nurses, not being released | Patrika News
बस्सी

Nurses Recruitment – बेरोजगार नर्सेज में रोष, जारी नहीं की जा रही विज्ञप्ति

आयुर्वेद अस्पतालों में नर्सेज भर्ती की मांग, तहसील क्षेत्रों के बेरोजगार नर्सेज ने मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बस्सीJan 07, 2021 / 12:01 pm

Gourishankar Jodha

Nurses Recruitment - बेरोजगार नर्सेज में रोष, जारी नहीं की जा रही विज्ञप्ति

Nurses Recruitment – बेरोजगार नर्सेज में रोष, जारी नहीं की जा रही विज्ञप्ति

शाहपुरा। आयुर्वेद विभाग की ओर से प्रस्तावित 550 आयुर्वेद नर्स व कम्पाउंडर्स की भर्ती को लेकर करीब 3 माह पहले वित्तीय स्वीकृति जारी होने के बावजूद प्रशासनिक विभाग द्वारा अभी तक नर्सेज भर्ती की विज्ञप्ति जारी नहीं की जा रही। जिससे बेरोजगार नर्सेज में रोष है।
रिक्त पदों को लेकर आयुष नर्सेज महासंघ ने भी चिंता जताई है। इधर, प्रस्तावित ५५० पदों की भर्ती को लेकर शीघ्र विज्ञप्ति जारी करने की मांग को लेकर मंगलवार को शाहपुरा सहित आसपास की तहसील क्षेत्रों के बेरोजगार नर्सेज ने मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री के नाम उपखंड अधिकारी शाहपुरा मनमोहन मीणा को ज्ञापन दिया।
सीएम और चिकित्सा मंत्री को पत्र लिखा
भर्ती को लेकर 3 माह पहले वित्तीय स्वीकृति जारी हाने के बावजूद विज्ञप्ति जारी नहीं की। महासंघ प्रदेश अध्यक्ष छीतरमल सैनी ने सीएम और चिकित्सा मंत्री को पत्र लिखा है। राकेश कुमार भदालिया व विक्की वर्मा के नेतृत्व में नर्सेज ने सीएम व चिकित्सा मंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर भर्ती की अविलम्ब विज्ञप्ति जारी करने की मांग की। अक्षत गोदारा, शंकरलाल रैगर, राहुल वर्मा आदि मौजूद थे।

Home / Bassi / Nurses Recruitment – बेरोजगार नर्सेज में रोष, जारी नहीं की जा रही विज्ञप्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो