scriptWatch: 14 घंटे सहमे रहे रेजीडेंसी के लोग, अपहरणकर्ता को दबोचा तो लगे पुलिस के जयकारे | Residents of Residency, hailing for 14 hours, Kidnap the kidnapper | Patrika News
बस्सी

Watch: 14 घंटे सहमे रहे रेजीडेंसी के लोग, अपहरणकर्ता को दबोचा तो लगे पुलिस के जयकारे

पुलिस ने दबोचे महिला सहित 7 अपहरणकर्ता, छावनी बनी अजमेर रोड स्थित रिहायशी सोयायटी
रात दो बजे पहुंची पुलिस, शाम चार बजे पूरी हुई सर्च

बस्सीJul 14, 2019 / 11:48 pm

Surendra

Residents of Residency, hailing for 14 hours, Kidnap the kidnapper

Watch: 14 घंटे सहमे रहे रेजीडेंसी के लोग, अपहरणकर्ता को दबोचा तो लगे पुलिस के जयकारे

बगरू/सिंवारमोड़. बगरू थाना इलाके की ओमेक्स सिटी स्थित शंकरा रेजीडेंसी में अपहर्ताओं (kidnaped) की तलाश में शनिवार देर रात करीब दो बजे शुरू हुआ सर्च अभियान रविवार को शाम चार बजे पूरा हुआ। इस दौरान पुलिस की गाडिय़ां, जवान व कमांडो देख लोग सहमे रहे। अचानक भारी संख्या में पुलिस (Police) व हथियारों से लैस कमांडो को देख हर कोई हक्का—बक्का रह गया।
बदमाशों की तलाश में पुलिस ने सर्च (Watch) शुरू की। जिस कम्पाउंड में पुलिस व एटीएस ईआरटी कमांडो पहुंचे तो वहां रहने वाले लोग उन्हें देख सहम गए। छुट्टी के दिन हंसी-खुशी से गुलजार रहने वाली सोसायटी में चारों तरफ खाकीधारी जवान नजर आए। लोग बालकनी से पूरा माजरा देखते रहे। पुलिस के जवान एक के बाद एक हरियाणा गैंग के अपहकत्ताओं को लेकर आ रहे थे। तो हर कोई उन्हें देखकर भयभीत नजर आया।
कार्रवाई तक कैद रहे लोग


पुलिस ने अलसुबह जैसे ही हर फ्लेट की तलाश शुरू की तो रेजीडेंसी के मुख्य द्वारों पर पुलिस बल तैनात कर दिया। सर्च पूरी होने तक किसी को भी बाहर निकलने नहीं दिया गया ताकि बदमाशों में से कोई बाहर ना जा पाए। इसके बाद सोयायटी में रहने वालों से पूछताछ की तथा साथ ही उनके आसपास के फ्लेटों में रहने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई गई। रविवार को कुछ लोग अपने परिवार के साथ बाहर जाने वाले थे लेकिन वे भी नहीं जा पाए।
बदमाश मिले तो ली राहत की सांस


शाम करीब चार बजे जब सर्च पूरी हुई और सभी बदमाशों को पकड़कर ले जाया गया और पुलिस व कमांडो लौटे तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि इस दौरान सोसायटी में रहने वाले लोगों ने भी पुलिस कार्रवाई में पूरा सहयोग किया।
फोन पर देते रहे जानकारी


जैसे ही अपहर्ताओं के सोसायटी में छिपे होने की खबर शहर में फैली तो लोगों के फोन घनघानाने शुरू हो गए। हर कोई फोन पर घटना के बारे में जानकारी लेता रहा। वहीं रेजीडेंसी के बाहर भी बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।
लगे पुलिस जिंदाबाद के नारे

सर्च के दौरान जैसे-जैसे पुलिस बदमाशों को एक के बाद एक बाहर लेकर निकली तो बाहर खड़े आसपास के लोग पुलिस कार्रवाई की वाहवाही करने लगे। बाहर जुटे सैकड़ों लोग बार-बार पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। ज्ञात रहे कि कार्रवाई में भांकरोटा, बगरू, सेज, करणी विहार, वैशाली नगर, चित्रकूट पुलिस थाना सहित क्यूआरटी टीम के कमांडो ने घेराबंदी कर 603 फ्लैटों का सर्च अभियान चलाया।
पुलिस के ये आलाधिकारी पहुंचे

सर्च अभियान में एडिशनल कमिश्नर संतोष चालके, पुलिस उपायुक्त पश्चिम विकास शर्मा, एसीपी बजरंग सिंह शेखावत, रायसिंह बेनीवाल, भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़, करणी विहार थानाधिकारी धर्मराज चौधरी सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल रहे।

Home / Bassi / Watch: 14 घंटे सहमे रहे रेजीडेंसी के लोग, अपहरणकर्ता को दबोचा तो लगे पुलिस के जयकारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो