scriptनए साल के जश्न के बीच परिवार में मचा कोहराम, एक ही परिवार के तीन जनों की मौत | Road accident during new year celebration in Shahpura, Jaipur | Patrika News
बस्सी

नए साल के जश्न के बीच परिवार में मचा कोहराम, एक ही परिवार के तीन जनों की मौत

new year 2020 कार खड़े ट्रेलर से भिड़ी, एक ही परिवार के तीन जनों की मौत
jaipur Accident दो गंभीर घायल, जयपुर रैफर

बस्सीDec 31, 2019 / 11:40 pm

Surendra

,

नए साल के जश्न के बीच परिवार में मचा कोहराम, मरीज को ले जाते कार खड़े ट्रेलर में घुसी,नए साल के जश्न के बीच परिवार में मचा कोहराम, मरीज को ले जाते कार खड़े ट्रेलर में घुसी

शाहपुरा. देश में लोग नए साल का जश्न मना रहे थे, वहीं जयपुर के शाहपुरा में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। नए साल के जश्न के बीच परिवार में मचा कोहराम मच गया । जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में मंगलवार देर रात को बिदारा मोड़ के पास एक कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। सड़क दुर्घटना में कार सवार एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई, जबकि दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को जयपुर रैफर कर दिया। हादसे के बाद सड़क पर करीब 1 घंटे तक यातायात बाधित रहा।
पुलिस ने बताया कि शाहपुरा कस्बे के समीप छापड़ा कला निवासी एक ही परिवार के श्योपाल जाट, कालूराम जाट व रामेश्वर और धूडाराम और कमलेशअपने बीमार बुजुर्ग परिजन का जयपुर में उपचार कराकर कार से रात को शाहपुरा लौट रहे थे। बिदारा मोड़ के पास पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। कार की गति इतनी तेज थी कि हादसे में कार सवार श्योपाल, कालूराम व रामेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि धूडा राम व कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे मृतक व घायलों को बाहर निकाला। एंबुलेंस की सहायता से घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल धूडाराम और कमलेश को जयपुर रैफर कर दिया।
वाहनों की लगी लंबी कतार

हादसे के बाद करीब 1 घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। जाम में रोडवेज, कार ट्रक आदि फंसे रहे। इससे यात्रियों व वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारु कराया, तब जाकर यात्रियों व वाहन चालकों को राहत मिली।

Home / Bassi / नए साल के जश्न के बीच परिवार में मचा कोहराम, एक ही परिवार के तीन जनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो