scriptफायरिंग कर बाजार में फैलाई दहशत, फुटेज के बाद भी पकड़ से बाहर | Two bike riders opened fire in the market | Patrika News
बस्सी

फायरिंग कर बाजार में फैलाई दहशत, फुटेज के बाद भी पकड़ से बाहर

पिस्टल को हवा में लहराते हुए फरार, दोपहर करीब ढाई बजे की घटना

बस्सीJan 13, 2020 / 12:00 am

vinod sharma

फायरिंग कर बाजार में फैलाई दहशत, फुटेज के बाद भी पकड़ से बाहर

फायरिंग कर बाजार में फैलाई दहशत, फुटेज के बाद भी पकड़ से बाहर

आंधी (जयपुर). कस्बे के जयपुर रोड बाजार में शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल से हवाई फायर (fire) किया। कस्बे के व्यस्त बाजार में हुए घटनाक्रम से लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर थाना पुलिस सहित उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और आरोपियों की शिनाख्त में जुट गए। घटना के दूसरे दिन रविवार को भी दिनभर चर्चा का माहौल बना रहा।
ये है मामला…
शनिवार दोपहर कस्बे के जयपुर रोड बाजार में दादूबाजार मोड़ के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने पिस्टल को हवा में लहराकर (firing) हवाई फायर किया। जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया। इसी बीच फायर करने वाले बदमाश पिस्टल को हवा में लहराते हुए मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो गए। घटना के बाद (fire in market) बाजार में भीड़ एकत्रित हो गई और कोई अनहोनी तो नहीं हुई उसकी जानकारी लेने में जुट गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कार्यवाहक थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बाद में जमवारामगढ़ डीएसपी लाखनसिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की शिनाख्त करने में जुट गए।
बाजार में थी भीड़…
घटना के समय बाजार में आसपास के गांवों के लोगों की मंकरसंक्रांति पर्व को लेकर खरीदारी करने बाजार आए हुए थे। (firing in andhi) ऐसे में बदमाशों की ओर से हवाई फायर करने से सनसनी फैल गई। जिससे शांतिपूर्ण बाजार में लोग सहम से गए। बदमाशों द्वारा दहशत फैलाने के लिए हुई हरकत से लोगों में दहशत व्याप्त हो गई।
सीसीटीवी खंगाले, जुटाई जानकारी…
घटना के बाद स्थानीय पुलिस सहित मुख्यालय ग्रामीण एएसपी ज्ञानचन्द यादव और जमवारामगढ़ डीएसपी लाखन सिंह भी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेकर बाजार में दुकानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए। (firing) पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों के जानकारी लेकर बदमाशों की शिनाख्त करने में जुट गई। वहीं, एक विशेष टीम गठित कर बदमाशों को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
इनका कहना है…
बाजार में (firing) हवाई फायर करने वालों की शिनाख्त कर ली गई है। उन्हें पकडऩे के लिए विशेष टीम भेज दी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौका स्थल पर किसी भी तरह के कारतूस का खोल बरामद नहीं होने से देशी कट्टे या पिस्टल से फायर होने का संदेह है।
-ताराचन्द शर्मा, थानाधिकारी, आंधी

Home / Bassi / फायरिंग कर बाजार में फैलाई दहशत, फुटेज के बाद भी पकड़ से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो