scriptअयोध्या जा रही बस, ट्रक से टकराई, कई यात्री घायल | Patrika News
बस्ती

अयोध्या जा रही बस, ट्रक से टकराई, कई यात्री घायल

नेशनल हाईवे पर फुटहिया फ्लाईओवर के पास निजी बस की ट्रक से टक्कर हो गई। सरैया नवीन मंडी खलीलाबाद से अयोध्या के लिए जा रही बस उल्टे साइड खड़े ट्रक में जाकर सामने से टकरा गई। हादसे में लगभग आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बस्तीMay 06, 2024 / 03:59 pm

anoop shukla

खलीलाबाद से सवारियों को लेकर अयोध्या जा रही बस फुटहिया के पास एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक और बस की आमने-सामने से हुई भिड़त में कई यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
नगर थाना क्षेत्र के फुटहिया फ्लाई ओवर के पास सोमवार की सुबह एक निजी बस खलीलाबाद से अयोध्या के लिए सवारियों को लेकर निकली थी। वह उक्त फ्लाई ओवर के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रही ट्रक में बस जा भिड़ी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस व ट्रक का आला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।
हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उनमें 30 वर्षीय आसिफ, 19 वर्षीय इसरार, 42 वर्षीय सरोज देवी, 50 वर्षीय श्रीराम यादव, डेढ़ वर्षीय बालक राजवीर, 20 वर्षीय ममता घायल हुई हैं। इनमें बस चालक दिलीप, ट्रक ड्राइवर मनोज व खलासी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना को लेकर एसओ नगर जयवर्धन सिंह ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया, मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Basti / अयोध्या जा रही बस, ट्रक से टकराई, कई यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो