scriptनाला जाम, सड़क पर बहा पानी, राहगीर परेशान | beawar | Patrika News
ब्यावर

नाला जाम, सड़क पर बहा पानी, राहगीर परेशान

नाला जाम, सड़क पर बहा पानी, राहगीर परेशान अजमेर रोड का मामला, आदर्शनगर की तीनों मुख्य गलियों के सामने भरा पानी, एक से डेढ फीट तक भरा पानी

ब्यावरMay 21, 2019 / 08:26 pm

sunil jain

नाला जाम, सड़क पर बहा पानी, राहगीर परेशान

नाला जाम, सड़क पर बहा पानी, राहगीर परेशान



ब्यावर. अजमेर रोड आदर्शनगर में नाला जाम हो गया। इसके चलते पानी मुख्य मार्ग पर भर गया। एक से डेढ फीट तक पानी भरने से लोगों को निकलने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। आदर्श नगर की तीनों मुख्य गलियों के सामने पानी भरा होने से क्षेत्रवासियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। अजमेर रोड पर आदर्शनगर की गली संख्या एक, दो व तीन के सामने मुख्य मार्ग पर नाला जाम होने से पानी जमा हो गया। इससे सड़क पर पानी भर गया। इन गलियों से होकर विविध कॉलोनियों जुड़ी हुई है। ऐसे में उस क्षेत्र से आने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। लगातार पानी बहता रहा। इसके बावजूद इस पानी निकासी की समुचित व्यवस्था करने की ओर ध्यान नहीं दिया गया। गौरतलब है कि स्वायत शासन विभाग ने निकायों को बरसात से पहले सभी नालों की सफाई करने के निर्देश दे रखे है। इसके बावजूद अब तक नालों की सफाई करने की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
बरसात में और बढ़ेगा संकट
अजमेर रोड पर हाल में पानी का दबाव कम है। अब भी हालत यह है तो बरसात के समय और संकट बढ़ेगा। बरसात के दौरान हर बार यहां पर पानी भर जाता है। इसके बावजूद पानी निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं की जा रही है। बरसात तक नालों की समुचित सफाई नहीं की गई तो पानी भरने की समस्या और बढ़ जाएगी।
इनका कहना है…
अजमेर रोड पर नाला जाम होने व सड़क पर बहने की जानकारी नहीं है। ऐसा मामला है तो संबंधित जमादार से जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।
-के.सी.मीणा, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी, नगर परिषद
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो