scriptयात्रियों को मिले सुविधाएं, नहीं हो परेशानी | Facilities provided to the passengers, there should not be any problem | Patrika News
ब्यावर

यात्रियों को मिले सुविधाएं, नहीं हो परेशानी

उत्तर-पश्चिमी रेलवे के महाप्रबन्धक पहुंचे, रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर दिए निर्देश

ब्यावरDec 06, 2019 / 02:26 am

Narendra

यात्रियों को मिले सुविधाएं, नहीं हो परेशानी

यात्रियों को मिले सुविधाएं, नहीं हो परेशानी

ब्यावर (अजमेर).

रेल यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो, पूरी सुविधाएं मिलें, इसके लिए स्टेशन पर माकू ल इंतजाम हो। यह बात उत्तर पश्चिमी रेलवे के महाप्रबन्धक आनन्द प्रकाश ने रेलवे स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को यह बात कही। आबूरोड से जयपुर जाते समय वे कुछ देर के लिए ब्यावर रुके।
महाप्रबन्धक आनन्द प्रकाश ने रेलवे स्टेशन के बाहर चल रहे निर्माण कार्य के कारण भरने वाले पानी की समस्या पर अधिकारियों से बात की और इसका स्थायी हल निकालने व बाहर की तरफ सड़क बनाने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर बंद पडे़ सार्वजनिक सुलभ शौचालय की जानकारी ली तो बताया कि टेण्डर नहीं होने के कारण यह बंद पडे़ हैं, इस पर उन्होंने जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
स्टेशन पर चल रहे बिजली कार्य को भी समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही प्लेटफार्म पर हो रहे गड्ढे आदि को भी दुरस्त करने के लिए अधिकारियों को कहा। उन्होंने कहा कि यात्रियों से सम्बन्धित सभी सुविधाएं स्टेशन पर मिले, इसके लिए जरूरी कार्य किए जाए। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक एके बंसल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
करते रहे जोखिम उठाकर ट्रेक पार

आम दिनों में फुट ओवरब्रिज से किनारा कर ट्रेक पार करने के नजारे देखे जाते हैं लेकिन महाप्रबन्धक के निरीक्षण के दौरान भी एेसे नजारे देखे गए। फुट ओवरब्रिज का उपयोग किए बिना एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर लोगों की आवाजाही देखी गई। ट्रेक पर ट्रेन के स्टार्ट होने के बावजूद जोखिम उठाकर ट्रेक पार करते यात्री नजर आ रहे थे, लेकिन किसी ने उनको रोकना तो दूर टोकना भी मुनासिब नहीं समझा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो