script नेशनल हाईवे में लहूलुहान हालत में मिला शिक्षक, लिख रहा था कुछ लेकिन हो गई मौत, हत्या की आशंका | Teacher found in critical condition on National Highway | Patrika News

नेशनल हाईवे में लहूलुहान हालत में मिला शिक्षक, लिख रहा था कुछ लेकिन हो गई मौत, हत्या की आशंका

locationबेमेतराPublished: Feb 04, 2024 03:27:35 pm

CG Road accident: एसपी के अनुसार मामले में गंभीरतापूर्वक जांच किया जा रहा है। शनिवार को जिला मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे में शिक्षक विजय वर्मा 35 साल वार्ड 21 बेमेतरा निवासी खून से लथपथ हालत में मिला..

teacher_accident.jpg
Bemetara Road accident: नेशनल हाईवे में ग्राम बसनी में सड़क पर लहूलुहान हालत में मिले शिक्षक का उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। मृतक शिक्षक ग्राम जिया में पदस्थ था, जो शनिवार को सुबह की पाली में ड्यूटी कर लौट रहा था। पुलिस मामले को लेकर स्पष्ट कुछ कहने से बच रही है। एसपी के अनुसार मामले में गंभीरतापूर्वक जांच किया जा रहा है। शनिवार को जिला मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे में शिक्षक विजय वर्मा 35 साल वार्ड 21 बेमेतरा निवासी खून से लथपथ हालत में मिला।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी, जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया, जहां पर उसकी मौत हो गई। मृतक के शव को पीएम के लिए मरच्युरी रवाना किया गया। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं घटना की जानकारी होने पर मृतक के सिरवाबांधा रोड स्थित आवास में लोग पहुंचने लगे। मृतक की पत्नी, पुत्र व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
विज्ञान का शिक्षक था

मृतक पूर्व में ग्राम लोलेसरा में पदस्थ था, जहां से प्रमोशन के बाद ग्राम जिया के स्कूल में पदस्थ हुआ। विज्ञान का शिक्षक होने की वजह से बच्चों को विज्ञान बारीकी से पढ़ाया करता था। बताया गया कि मृतक पढ़ाई में बेहतर विद्यार्थी रहा है। अपने परिवार के कर्ताधर्ता के तौर पर जिम्मेदार व्यक्ति था। शिक्षक विजय सुबह की पाली में स्कूल लगने पर ड्यूटी पर गया था। डयूटी के बाद विजय अपने दो पहिया वाहन से बेमेतरा के लिए रवाना हुआ था। रवाना होने के कुछ समय बाद विजय गंभीर हालत में सड़क पर मिला। वहीं कुछ दूर खेत के नीचे युवक का मोटर सायकल पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंचे लोगों के सामने ही इशारा कर कुछ बताने का प्रयास किया। प्रधानपाठक कार्तिक राम दिवाकर ने बताया कि शिक्षक 11 बजकर 15 मिनट के बाद स्कूल से रवाना हो गया था।
24 दिन में दूसरा अनसुलझा प्रकरण

जिला में 20 दिन के दौरान मौत होने का दूसरा अनसुलझा मामला सामने आया है। इससे पूर्व बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम नेवनारा में 18 जनवरी को महिला की मौत के मामले को पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पाई है। अब शिक्षक की मौत का नया मामला पुलिस के लिए उलझन भरा प्रकरण है।
घायल हालत में कागज पेन मांग रहा था

सोशल मीडिया में विजय का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों से इशारा कर पेन, कागज मांगने और लिखने की बात कही जा रही है। वायरल वीडियो में लोगों ने युवक द्वारा मर्डर मर्डर कहना भी बताया गया है। पूरे वीडियो में सफेद व खाकी वर्दी में पुलिस के जवान भी मौजूद थे। वहीं जिला अस्पताल पहुंचने पर भी घायल द्वारा कागज मांग कर कुछ लिख कर देने की बात भी कही जा रही है।
सीसीटीवी केैमरा खंगाला

घटना के बाद नेशनल हाइवे के दोनों छोर याने बेमेतरा की ओर आने व सिमगा की ओर जाने वाले मार्ग के करीब के आवास, कार्यालयों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। पुलिस की टीम ने विभिन्न स्थानों पर फुटेज जुटाया है। फिलहाल शिक्षक की मौत को लेकर कई तरह की चर्चा होने लगी है।
पीएम कर शव परिजनों को सौंपा

मृतक के शव का जिला अस्पताल में पीएम किया गया। पीएम करने के बाद शव परिजनो को सौंपा गया है। पुुलिस द्वारा मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है।
विजय वर्मा मौत मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा । मृतक के गले पर चोट के निशान है। पुलिस अभी जांच कर रही है। जांच में फोरेंसिक की टीम की मदद ली जा रही है।
भावना गुप्ता, एसपी

ट्रेंडिंग वीडियो