scriptभदोही के मुकेश की आज थी पहली मैरिज एनिवर्सरी, औरैया हादसे में चली गई जान | Bhadohi man death in auraiya road accident | Patrika News
भदोही

भदोही के मुकेश की आज थी पहली मैरिज एनिवर्सरी, औरैया हादसे में चली गई जान

– तीन माह पहले ही जयपुर गया था भदोही का युवक

भदोहीMay 16, 2020 / 02:45 pm

Hariom Dwivedi

भदोही के मुकेश की आज थी पहली मैरिज एनिवर्सरी, औरैया हादसे में चली गई जान

लॉकडाउन के बीच वापस घर लौट रहे कुछ मजदूर शनिवार की सुबह औरैया में भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए

भदोही. औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में भदोही के एक युवक की मौत हुई है और एक युवक घायल है। दोनों एक ही परिवार के हैं और जयपुर में फर्नीचर बनाने का काम करते थे। हादसे में जिस युवक की मौत हुई है उसकी आज उसकी पहली मैरिज एनिवर्सरी थी। पत्नी घर पर उसका इंतजार कर रही थी। मौत की खबर मिलेत ही घर में कोहराम मच गया।
मृतक मुकेश विश्वकर्मा भदोही जिले के औराई थाने के उगापुर डीह का रहने वाला है। तीन माह पहले वह जयपुर गया था। वहां वह अपने परिवार के सुनील विश्वकर्मा के साथ फर्नीचर बनाने का काम करता था, लेकिन लाकडाउन में काम बंद होने के बाद जब गुजारा करना मुश्किल हो गया। एक दिन पहले यह अपनी मां से खाते में पैसे मंगाया और दोनों ट्रक से घर आ रहे थे। हादसे में मुकेश विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील विश्वकर्मा का पैर टूट गया है। मृतक मुकेश की मां ने बताया कि बेटे से उसकी कल बात हुई थी तब उंसने बताया था कि वह ट्रक में बैठ गया है लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी एहसास नहीं था कि मुकेश की मौत की खबर आएगी।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7ty54d?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो