scriptभदोही पुलिस ने एनकाउंटर में 3 लाख के लुटेरे के पैर में मारी गोली, 25 हजार का है इनामी | bhadohi police encounter , one injured | Patrika News
भदोही

भदोही पुलिस ने एनकाउंटर में 3 लाख के लुटेरे के पैर में मारी गोली, 25 हजार का है इनामी

बुधवार की रात भदोही पुलिस ने बीते दिन हुई 3 लाख रुपए लूटकांड के आरोपी को एनकाउंटर में घायल कर दिया है। घायल बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित है और पूर्वांचल के कई जिलों में उस पर मुकदमा दर्ज है, ASP भदोही तेजवीर सिंह ने बताया कि चौरी थाना इलाके के गेराई बाजार के पास क्राइम ब्रांच और चौरी थाने की पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार को जब रोका गया तो वह रुका नहीं। वह बाइक घुमाकर भागने लगा और जब पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायरिंग झोंक दिया।

भदोहीMar 28, 2024 / 05:29 pm

anoop shukla

भदोही पुलिस ने एनकाउंटर में 3 लाख के लुटेरे के पैर में मारी गोली, 25 हजार का है इनामी

भदोही पुलिस ने एनकाउंटर में 3 लाख के लुटेरे के पैर में मारी गोली, 25 हजार का है इनामी

जिले में बीती रात पुलिस और 25 हजार के इनामिया बदमाश की मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर में बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मुठभेड़ भदोही के चौरी थानाक्षेत्र में गेराई बाजार के पास हुई।गिरफ्तार बदमाश अजय गिरी उर्फ अरविंद गिरी हंडिया थानाक्षेत्र के बिठौली बैजपुर का रहने वाला है और इस पर पूर्वांचल के 5 जिलों में अलग-अलग कुल 9 मामले दर्ज हैं। हाल ही में इसने एक बैंक कर्मी को धमकाकर 3 लाख रुपए लूट लिए थे। भदोही पुलिस तभी से इसकी तलाश कर रही थी।
ASP भदोही तेजवीर सिंह ने बताया कि चौरी थाना इलाके के गेराई बाजार के पास क्राइम ब्रांच और चौरी थाने की पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार को जब रोका गया तो वह रुका नहीं। वह बाइक घुमाकर भागने लगा और जब पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायरिंग झोंक दी।इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुे पुलिस ने भी फायरिंग की और बदमाश को एक गोली लगी। पैर में पुलिस की गोली लगते ही बाइक सवार बदमाश वहीं गिर गया। जिसे पुलिस टीम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
एएसपी तेजवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए घायल बदमाश की शिनाख्त 25 हजार इनामिया बदमाश अजय गिरी के तौर पर हुई है। वह प्रयागराज जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के बिठौली बैजपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि अरविंद गिरी का नाम 15 मार्च को चौरी क्षेत्र के जन सेवा केंद्र के संचालक के साथ हुई लूट में प्रकाश में आया था।इसके ऊपर भदोही, प्रयागराज, वाराणसी और जौनपुर में 9 मुकदमें पंजीकृत हैं। फिलहाल विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Home / Bhadohi / भदोही पुलिस ने एनकाउंटर में 3 लाख के लुटेरे के पैर में मारी गोली, 25 हजार का है इनामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो