scriptआप मां हैं तो ट्रेन में न करें ऐसी गलती, पड़ जाएंगे लेने के देने | Mothers Dont Doing These Things in Train | Patrika News
भदोही

आप मां हैं तो ट्रेन में न करें ऐसी गलती, पड़ जाएंगे लेने के देने

ट्रेन में मां को भारी पड़ी लापरवाही, खेलाने के बहाने बच्चा ले उड़ी अजनबी महिला।

भदोहीNov 12, 2017 / 09:40 pm

रफतउद्दीन फरीद

Rape

ट्रेन

भदोही. वाराणसी-इलाहाबाद रेल खंड पर पैसेजंर ट्रेन से घर लौट रही एक महिला के मासूम बेटे को थपकी देकर चुप कराने के बहाने बगल में बैठी एक अपरचित महिला बच्चे को लेकर चलती बनी। घटना के वक्त बच्चे की मां को झपकी आ गयी थी। घटना के बाद मासूम बेटे के गायब होने से बिलख रही माँ अपरचित महिला और बच्चे को खोजने के लिए दर दर भटक रही है।
इसे भी पढ़ें
लड़की के साथ नदी किनारे कर रहे थे ये काम, तभी ग्रामीण आ गए और फिर…


गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के गुलौरी गांव निवासी राजू निषाद की पत्नी प्रेमा देवी शनिवार को अपने मायके दारागंज से तीन माह के बेटे कमलेश को लेकर घर आने के लिए स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। स्टेशन पर बैठ कर रो रहे बच्चे को चुप कराने मे लगी थी। इस बीच पास मे ही बैठी महिला बच्चे को अपने गोद मे लेकर दुलारने लगी। दोनों साथ मे बैठ कर बात कर रही थी तब तक ट्रेन आ गयी। ट्रेन पर साथ ही बैठ कर घर आ रही थी। रास्ते जब बच्चे की मां को झपकी आने लगी।
इसे भी पढ़ें
यूपी की राजनीति में सबसे ताकतवार बन रहा यह क्षत्रिय नेता, पीएम मोदी और सीएम योगी का है करीबी


इस दौरान भीटी स्टेशन पर महिला बच्चे को लेकर उतर गयी। कुछ देर बाद जब उसकी नीद खुली तो महिला को बच्चे के साथ गायब देख बदहवास हो कर खोजने लगी लेकिन बच्चे को लेकर गायब महिला का कुछ पता नही चल सका । दिन भर खोजने के बाद घर पहुच कर परिजनो को जानकारी दी। परिजनो के साथ महिला दूसरे दिन ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पहुची । बच्चे को स्टेशन स्टेशन खोजते हुए इलाहाबाद की ओर रवाना हो गयी। यह घटना चर्चा का विषय बन गयी।
by mahesh jaiswal

Home / Bhadohi / आप मां हैं तो ट्रेन में न करें ऐसी गलती, पड़ जाएंगे लेने के देने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो