scriptमहंगे शौक को पूरा करने के लिये बाइक चोरी करते थे इंगलिश मीडियम स्कूल के छात्र | Private school students arrested in Bike theft case news in Hindi | Patrika News
भदोही

महंगे शौक को पूरा करने के लिये बाइक चोरी करते थे इंगलिश मीडियम स्कूल के छात्र

तीन दोस्तों ने मिलकर शादी लॉन से बाइक चुराई थी और अपने चौथे दोस्त कार्तिकेय सिंह के घर बाइक को छिपा कर रखा गया था।

भदोहीMar 12, 2018 / 06:29 pm

Akhilesh Tripathi

Bike theft

बाइक चोरी

भदोही. महंगे शौक को पूरा करने के लिए इंगलिश मीडियम स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र अपराध की दुनिया में उतर गये और बाइक चोरी जैसी घटना को अंजाम देने लगे। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में दो छात्रों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी की अपाचे बाइक बरामद करने का दावा किया है।
मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र का है। गोपीगंज के थाना प्रभारी सुनील वर्मा ने बताया कि बीते छह मार्च को मिर्जापुर रॉड स्थित एक शादी लान से अपाचे बाइक चोरी किया गया था। इस सम्बन्ध में पीड़ित बाइक स्वामी द्वारा थाने में चोरी की तहरीर दी गयी थी जिस पर मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल चल रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चोरी की बाइक के साथ कार्तिकेय जायसवाल (18) और कार्तिकेय सिंह (18) को गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ किये जाने पर सामने आया कि तीन दोस्तों ने मिलकर शादी लॉन से बाइक चुराई थी और अपने चौथे दोस्त कार्तिकेय सिंह के घर बाइक को छिपा कर रखा गया था। इस गैंग का मास्टरमाइंड खरहट्टी मोहल्ला निवासी उज्जवला गुप्ता है। बाइक बेचने की जिम्मेदारी ज्ञानपुर रोड निवासी श्रेय गुप्ता पर थी। तीसरा पार्टनर कार्तिकेय जायसवाल सदर मोहल्ला का रहनेवाला है। इनके द्वारा पुलिस के पकड़े जाने के डर से चोरी के उपरान्त बाइक का नम्बर निकाल दिया गया।
गोपीगंज पुलिस के द्वारा कार्तिकेय जायसवाल और कार्तिकेय सिंह को चोरी की अपाचे के साथ पड़ाव के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया गया। चोरी की घटना में सम्मिलित उज्जवला गुप्ता और श्रेय गुप्ता की तलाश जारी है। सभी चारों सदस्यों को बराबर की धनराशि मिलनी थी। पैसे का प्रयोग इनके द्वारा अपनी शौक पूरा करने के लिए करना था। गिरफ्तार दोनो आरोपी मिर्जापुर के एक नामचीन इंग्लिश माध्यम स्कूल के 11वीं के छात्र हैं। गिरफ्तार दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो