scriptमरीज की रास्ते में मौत होने पर लौट रही थी एंबुलेंस, ट्रोले से भिड़ी, 3 लोगों की मौत | Bharatpur News: 3 killed in road accident today | Patrika News
भरतपुर

मरीज की रास्ते में मौत होने पर लौट रही थी एंबुलेंस, ट्रोले से भिड़ी, 3 लोगों की मौत

राजस्थान में भरतपुर के आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर एंबुलेंस के ट्रोला से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई।

भरतपुरNov 13, 2020 / 02:42 pm

santosh

bharatpur_accident.jpg

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर एंबुलेंस के ट्रोला से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन इतने ही गंभीर रुप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार एंबुलेंस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर सेवर पुलिस थाने के बांसी गांव के पास गुरुवार देर रात करीब तीन बजे चालक को नींद की झपकी आ जाने से ट्रोले में जा घुसी। हादसे में रोबिन (27) उसका मित्र किला निवासी नितिन (27) तथा विकासनगर निवासी कृष्ण गोपाल जाटव (37) की मौके पर ही मौत हो गई।

घायल एंबुलेंस चालक एवं एक महिला सहित तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला मनीषा की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।

हादसा उस वक्त हुआ जब भरतपुर के दीनदयाल नगर निवासी दिलीप सैनी (55) को उपचार के लिए जयपुर ले जाया जा रहा था कि उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। दीनदयाल के शव को लेकर निजी नर्सिंग की एम्बुलेंस रास्ते से वापस भरतपुर लौट रहे थे। हादसे में दीनदयाल के पुत्र रोबिन की मौत हो गई जबकि रोबिन की मां मनीषा गंभीर रुप से घायल हो गई।

Home / Bharatpur / मरीज की रास्ते में मौत होने पर लौट रही थी एंबुलेंस, ट्रोले से भिड़ी, 3 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो