scriptएक नवम्बर से प्रस्तावित गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर राजस्थान सरकार अलर्ट | Gurjar agitation would be launched from November 1 | Patrika News
भरतपुर

एक नवम्बर से प्रस्तावित गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर राजस्थान सरकार अलर्ट

Gurjar Agitation: एक नवम्बर को प्रस्तावित गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर राज्य सरकार अलर्ट हो गई है।

भरतपुरOct 25, 2020 / 12:18 pm

santosh

gurjar

gurjar

भरतपुर। Gurjar Agitation: एक नवम्बर को प्रस्तावित गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर राज्य सरकार अलर्ट हो गई है।

सरकार के दो सीनियर आइपीएस अधिकारी एडीजी विजीलेंस बीजू जॉर्ज जोसफ व डीआइजी इंटेलीजेंस हैदरअली जैदी शनिवार को बयाना पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों सहित गुर्जर समाज के पंच-पटेलों से प्रस्तावित आंदोलन को लेकर चर्चा की और अपना फीडबैक तैयार किया।

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने गत 17 अक्टूबर को बयाना के अड्डा गांव में आयोजित महापंचायत में समाज के लोगों के बीच यह ऐलान किया था कि सरकार ने मांगें नहीं मानी तो एक नवम्बर से राजस्थान में जाम होगा। गुर्जर समाज फिर से पटरी व सड़क पर नजर आएगा।

इस बीच आइएएस नीरज के. पवन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बैंसला समेत 33 नामजद व अन्य के खिलाफ कोविड महामारी एक्ट के तहत बयाना थाने में तीसरे दिन मुकदमा दर्ज किया गया। इससे गुर्जर समाज के लोगों में रोष है। समाज अपराध समान दण्ड के तहत कुछ मंत्रियों-विधायकों के खिलाफ कोविड 19 के उल्लंघन की एफआइआर दर्ज कराने की मांग को लेकर भरतपुर जिला कलक्टर समेत राज्यपाल को ज्ञापन सौंप चुके हैं।

Home / Bharatpur / एक नवम्बर से प्रस्तावित गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर राजस्थान सरकार अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो