scriptदर्दनाक सड़क हादसा : सरकारी टीचर की बाइक को वाहन ने मारी टक्कर, मौत, परिवार में मचा कोहराम | Patrika News
भरतपुर

दर्दनाक सड़क हादसा : सरकारी टीचर की बाइक को वाहन ने मारी टक्कर, मौत, परिवार में मचा कोहराम

घटना में बाइक सवार पूनम कुमार को गंभीर चोटें आईं। हालत की गंभीरता को देखते उसे तत्काल एंबूलेंस के जरिए जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पूनम कुमार को मृत घोषित कर दिया।

भरतपुरMay 16, 2024 / 03:33 pm

जमील खान

Bharatpur News : भरतपुर. आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित डेहरा मोड के निकट बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सरकारी मास्टर की मौत हो गई। मृतक 28 वर्षीय पूनम कुमार पुत्र रघुवीर सिंह निवासी गांव नाम बुडावई नदबई बुधवार को रोजाना की तरह अपने गांव से सेवर स्थित महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल में बाइक पर सवार होकर आया था। दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था, डेहरा मोड से पहले ही अज्ञात वाहन से उसकी बाइक को टक्कर मार दी।
घटना में बाइक सवार पूनम कुमार को गंभीर चोटें आईं। हालत की गंभीरता को देखते उसे तत्काल एंबूलेंस के जरिए जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पूनम कुमार को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही घटना स्थल से उसकी क्षतिग्रस्त बाइक को भी कब्जे में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक पूनम कुमार की वर्ष 2018 में पहली पोस्टिंग अलीपुर डीग में हुई थी, वहां से बीते साल ही यह ट्रांसफर होकर महात्मा गांधी राजकीय अंग्रजी माध्यम स्कूल में आया था।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News : सरिए से भरे ट्रक में घुसी बाइक, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत

Bharatpur Road Accident : पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
हादसे में पूनम कुमार की मौत की खबर सुनकर उसकी पत्नी और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुराहाल हो रहा है। पूनम के अबोध बेटे को तो पता ही नहीं है कि आखिर हुआ क्या है। सभी को रोता-विलखता चीखता देख वह भी रो रहा है। पूनम के स्कूल के स्टाफ के सदस्यों ने बताया पूनम सौम्य प्रवृत्ति का था।

Hindi News/ Bharatpur / दर्दनाक सड़क हादसा : सरकारी टीचर की बाइक को वाहन ने मारी टक्कर, मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो