scriptहाइवे पर टायर बदलते समय अज्ञात वाहन ने रौंदा, 3 की मौत | Three dead in road accident in Bharatpur | Patrika News
भरतपुर

हाइवे पर टायर बदलते समय अज्ञात वाहन ने रौंदा, 3 की मौत

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेवर थाना अंतर्गत गांव महवा-सिनपिनी के पास शनिवार तड़के हाइवे पर ट्रेलर के टायर बदलते रहे चालक-परिचालक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया।

भरतपुरOct 16, 2021 / 09:42 pm

Kamlesh Sharma

Three dead in road accident in Bharatpur

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेवर थाना अंतर्गत गांव महवा-सिनपिनी के पास शनिवार तड़के हाइवे पर ट्रेलर के टायर बदलते रहे चालक-परिचालक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया।

भरतपुर। जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेवर थाना अंतर्गत गांव महवा-सिनपिनी के पास शनिवार तड़के हाइवे पर ट्रेलर के टायर बदलते रहे चालक-परिचालक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में मौके पर दो जनों की मौत हो गई जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार हाइवे के गांव महवा-सिनपिनी के पास एक कम्पनी के दो टे्रलर बरौंदा जोधपुर से उड़ीसा व दूसरा मकराना से कोलकात की तरफ जा रहे थे। जयपुर हाइवे पर सेवर थाना अंतर्गत महआ सिनपिनी के पास तड़के करीब साढ़े चार बजे एक ट्रेलर का टायर पंचर हो गया। ट्रेलर के टायर को हाइवे पर ही खड़े होकर वाहनों के चालक व परिचालक बदलने में लगे हुए थे। इसी दौरान एक अज्ञात कार इन्हें रौंदते हुए निकल गई। हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे में चालक जफर खान पुत्र खड्डी खान निवासी सीकर का वास बरौंदा, खुर्शीद खान पप्पू खान निवासी सीकर का वास बरौंदा व कमलेश पुत्र रामस्वरूप निवासी टोडा नगला जिला अलवर की मौत हो गई।
इसमें रसीद पुत्र भागू खान निवासी नागल रटावत जिला अलवर बाल-बाल बच गया। उसने ही पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने बाद में परिजनों को जानकारी दी। उधर, पुलिस मौके से भाग निकले अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।

Home / Bharatpur / हाइवे पर टायर बदलते समय अज्ञात वाहन ने रौंदा, 3 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो