scriptकाले झंडे का डर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रूट प्लॅान में फेरबदल, अब हवाई मार्ग से आएंगे | BREAKING : Fear of Black Flag : Amit Shah reshuffle in Root Plan | Patrika News
भिलाई

काले झंडे का डर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रूट प्लॅान में फेरबदल, अब हवाई मार्ग से आएंगे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भिलाई-चरोदा आगमन के प्रोग्राम में ऐन वक्त फेरबदल किया गया है। पहले वे हैलिकाफ्टर से चरोदा आने वाले थे।

भिलाईOct 05, 2018 / 11:58 am

Satya Narayan Shukla

Bhilai patrika

काले झंडे का डर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रूट प्लॅान में फेरबदल, अब हवाई मार्ग से आएंगे

भिलाई@Patrika. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भिलाई-चरोदा आगमन के प्रोग्राम में ऐन वक्त फेरबदल किया गया है। पहले वे हैलिकाफ्टर से चरोदा आने वाले थे। उसके बाद सड़क मार्ग से दुर्ग जाने का कार्यक्रम निर्धारित था। अब इस कार्यक्रम में फेरबदल कर दिया गया है। वे चरोदा और दुर्ग दोनों जगह हैलिकाफ्टर से पहुंचेगे।
बताया जाता है कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस द्वारा काले झंडे दिखाने की चेतावनी के बाद कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है।
बीच सभा में न निकल पाए काले झंडे
अमित शाह के कार्यक्रम में सभा के दौरान कालेझंडे न निकल जाए, इसलिए आधी रात को कुर्सियां पलट-पलट कर देखी गई। सभा स्थल पर चाकचौबंद व्यवस्था की गई है। चारों दिशाओं में पुलिस के जवान तैनात है।
शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई
@Patrika बताया जाता है कि सभा में भीड़ बढ़ाने के लिए सरकारी विभागों के महिला कर्मचारियों के अलावा महिला शिक्षकों को भी सभा स्थल जाने के मौखिक निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा दिया गया है। बताया जाता है कि सभा स्थल पर ही टैब से हाजिरी ली जाएगी।
दोपहर 3 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को भिलाई-तीन चरोदा के दशहरा मैदान में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश स्तरीय महिला सम्मेलन में हिस्सा लेने आएंगे। वे दोपहर 3 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। इस दौरान वे सवा घंटे चरोदा में रहेंगे। इसके बाद वहां से भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. सरोज पांडेय के दुर्ग स्थित निवास जल परिसर जाएंगे। वहां वे गुजराती समाज के प्रमुख लोगों से मिलेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक भी मौजूद रहेंगे।@Patrika

Home / Bhilai / काले झंडे का डर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रूट प्लॅान में फेरबदल, अब हवाई मार्ग से आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो