scriptबीएसएफ के जवान व एक बुजुर्ग ने कोरोना से तोड़ा दम | BSF jawan and an elder broke the price from corona | Patrika News
भिलाई

बीएसएफ के जवान व एक बुजुर्ग ने कोरोना से तोड़ा दम

कोरोना के 36 से अधिक केस मिले, बीएसपी का एक अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव.
 

भिलाईAug 12, 2020 / 12:05 am

Abdul Salam

बीएसएफ के जवान व एक बुजुर्ग ने कोरोना से तोड़ा दाम

बीएसएफ के जवान व एक बुजुर्ग ने कोरोना से तोड़ा दाम

भिलाई. कोरोना के आज 36 से अधिक मामले प्रकाश में आए हैं। जिसमें दो मौत शामिल हैं। इसके अलावा बीएसपी के एक अधिकारी के नमूने की जांच हुई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बीएसएफ का जवान 10 दिनों से कोरोना का उपचार रायपुर में करवा रहा था, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं दुर्ग के गया नगर के एक बुजुर्ग की भी उपचार के दौरान मौत हो गई है।

माता पिता रायपुर में दाखिल भाई की जांच रिपोर्ट निगेटिव
कोरोना पॉजिटिव मामले में उत्तर वसुंधरा नगर में जिस महिला की मौत हुई, उसके माता पिता को रायपुर में उपचार के लिए दाखिल किया गया है। वहीं भाई का नमूना लेकर जांच किया गया, वह रिपोर्ट निगेटिव रही है। मृतका का अंतिम संस्कार रामनगर सोमवार को मुक्तिधाम में शासन ने करवाया।

किया गया सर्वेक्षण
भिलाई-3 के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उत्तर वसुंधरा नगर के 125 घरों में सोमवार को सर्वेक्षण किया है। उत्तर वंसुधरा नगर में सांई मंदिर के पास स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रैपिड एंटिजन टैस्टिंग कराया है। जिसमें मृतका के भाई की टेसिंग हुई जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

यहां मिला पॉजिटिव मरीज
चरोदा नगर निगम के सिरसा कला का एक और व्यक्ति पॉजिटिव मिला है, वह नगर पालिक निगम, भिलाई में काम करने जाता है। इधर वसुंधरा नगर से एक और 70 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। कैंप-1 के मदर टेरेसा नगर का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसी तरह से जेपी नगर से एक 50 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। गंजपारा दुर्ग से एक युवक पॉजिटिव रहा है। गंजपारा का ही एक 4 साल का मासूम भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।

बीएसपी के एक अधिकारी को कोरोना
भिलाई इस्पात संयंत्र के यातायात विभाग के एक एजीएम की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार तक लगातार ड्यूटी कर रहा था। यहां लोको संचालन से लेकर तमाम पोर्टर तक काम करते हैं। वह किस-किस के संपर्क में आया अब यह जानकारी एकत्र की जा रही है। इस विभाग में राइट्स के भी अधिकारी सक्र्ीय रहते हैं। बीएसपी टाउनशिप के सेक्टर-६ महाराणा चौक से 53 साल का व्यक्ति व 46 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वार्ड – 21 जेपी नगर से भी दो मामले कोरोना पॉजिटिव के आ गए हैं। भिलाई-3 के वार्ड-36 से भी एक मामला कोरोना पॉजिटिव का मिला है।

Home / Bhilai / बीएसएफ के जवान व एक बुजुर्ग ने कोरोना से तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो