scriptBSP women's AGM created ruckus, Tiffin thrown at employee, suspended | बीएसपी की महिला AGM ने मचाया हंगामा, पहले कम्प्यूटर को गिराया.. फिर कर्मचारी पर फेंका टिफिन, ससपेंड | Patrika News

बीएसपी की महिला AGM ने मचाया हंगामा, पहले कम्प्यूटर को गिराया.. फिर कर्मचारी पर फेंका टिफिन, ससपेंड

locationभिलाईPublished: Nov 25, 2023 11:03:34 am

Submitted by:

Kanakdurga jha

Bhilai Steel Plant : भिलाई इस्पात संयंत्र के इंटरनल ऑडिट में कार्यरत एजीएम प्रियंका को विभाग में हंगामा करना भारी पड़ गया।

पहले कम्प्यूटर को गिराया.. फिर कर्मचारी पर फेंका टिफिन
पहले कम्प्यूटर को गिराया.. फिर कर्मचारी पर फेंका टिफिन
भिलाई। Bhilai Steel Plant : भिलाई इस्पात संयंत्र के इंटरनल ऑडिट में कार्यरत एजीएम प्रियंका को विभाग में हंगामा करना भारी पड़ गया। विभाग के सामानों को नुकसान पहुंचा के बाद प्रशिक्षु पर टिफिन फेंककर हमला किया। यह सब कुछ सीसीटीवी फुटेज में सुरक्षित हो गया। प्रबंधन ने सारे सबूतों को एकत्र करने के बाद महिला अधिकारी को निलंबित कर दिया है।
प्रबंधन आया हरकत में

प्रबंधन ने शुक्रवार को फुटेज देखने के बाद शाम को एजीएम को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। जांच के बाद चार्जशीट जारी की जाएगी।

जांच के बाद निलंबित
भिलाई इस्पात संयंत्र के जनसंपर्क अधिकारी के मुताबिक एजीएम के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। आरोपों की जांच होने तक उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में बारिश का अलर्ट, यहां बन रहा सिस्टम, इन जिलों के लोग रहें सावधान !



गेट पर सीआईएसएफ से तकरार
जानकारी के अनुसार एजीएम सुबह ड्यूटी पहुंची, तो उन्होंने कैश काउंटर क्षेत्र से इस्पात भवन में प्रवेश किया। इस गेट पर सीआईएसएफ की दो महिला इंस्पेक्टर तैनात थी। यहां भी तकरार की स्थिति बनी।
जग का पानी डाल देती हैं टेबल में

फुटेज के अनुसार वह कक्ष तक जाकर लौटती हैं और दूसरे टेबल में रखे जग को उठा लेती हैं। इसके बाद उस जग के पानी को टेबल में डालना शुरू करती है। पूरा पानी टेबल में अलग-अलग जगह पर उड़ेल देती हैं।
यह भी पढ़ें

नाले के पास मिली कर्मचारी की लाश, जहर पीकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखा ऐसी बातें...



टिफिन उछाला ट्रेनी पर

एजीएम ने टिफिन को उठाया और ट्रेनी की ओर उछाल दिया। टिफिन ट्रेनी के सिर पर लगा। इस बात को लेकर ही हंगामा शुरू हुआ। पहले यह मामला भट्ठी थाना तक गया, इसके बाद मामले में पुलिस से कार्रवाई नहीं करने के लिए आवेदन दिया गया।
पहले कम्प्यूटर को गिराया

बताया जाता है कि उसने अपने विभाग में दोपहर के समय कम्प्यूटर को गिरा दिया। यह फुटेज में दिख रहा है। फुटेज में वह भीतर की ओर जाती है, आधे रास्ते से लौट कर आ जाती है। नाराजगी में जिस तरह से इधर से उधर होती है। मातहत कर्मचारी बैठकर अपना काम कर रहे हैं, साथ ही एजीएम को भी देख रहे हैं।
क्या कहना है एजीएम का

एजीएम प्रियंका ने कहा कि वह इस विभाग में करीब 8 साल से काम कर रही हैं। यहां बैठने के लिए कुर्सी और टेबल तक नहीं दिया जाता था। लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। तीन साल काम करने के बाद उन्होंने खुद उन्होंने इस विभाग से दूसरे विभाग में ट्रांसफर करने की मांग की थी। यहां के अधिकारी चाहते हैं कि यहां से उनका ट्रांसफर हो जाए, तो यहां अपने करीबियों को लेकर आएं। इस वजह से हटाने के लिए तरह-तरह से प्रयास किया जाता रहा है। उनको चिढ़ाने के लिए ट्रेनी को तमाम सुविधा दी जा रही थी, यह देख वह नाराज हो गई। अब मुझे निलंबित किए हैं, लेकिन कारण स्पष्ट नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो