scriptCG Weather Update: गर्मी से पहले धुंधाधार बारिश मचाएगी तबाही, पश्चिम विक्षोभ का अगले 24 घंटे में दिखेगा असर, ALERT जारी | CG Weather Update: Weather will change again, rain alert | Patrika News
भिलाई

CG Weather Update: गर्मी से पहले धुंधाधार बारिश मचाएगी तबाही, पश्चिम विक्षोभ का अगले 24 घंटे में दिखेगा असर, ALERT जारी

CG Weather Forcast: मौसम विभाग ने कहा है कि 16 और 17 मार्च को दुर्ग जिला में अंधड़ के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है। (Heavy rain alert in CG) जिले में 19 मार्च तक मौसम में बड़े बदलाव हो सकते हैं।

भिलाईMar 15, 2024 / 01:41 pm

Shrishti Singh

heavy_rain_in_cg_.jpg
CG Weather News: मौसम विभाग ने कहा है कि 16 और 17 मार्च को दुर्ग जिला में अंधड़ के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है। जिले में 19 मार्च तक मौसम में बड़े बदलाव हो सकते हैं। (weather today) गुरुवार को इसकी झलकियां दिखाई दी। (Today Weather Update) दिन का अधिकतम तापमान 38 से घटकर 36.6 डिग्री पर पहुंचा। (Heavy rain alert) वहीं रात का न्यूनतम पारा भी 20.2 डिग्री से लुढ़ककर 18.1 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।
यह भी पढ़ें

पत्नी के तानों से परेशान था पति, तकिए से मुंह दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

हालांकि तापमान में हुई इस गिरावट के बाद भी गर्मी में कोई कमी नहीं आई। दोपहर में तेज धूप का असर शाम में भी उमस के रूप में महसूस हुआ। पश्चिमी विक्षोभ में बनी द्रोणिका के असर से मौसम के करवट लेने की संभावना है। शनिवार को दुर्ग और राजनांदगांव में मौसम के बड़े बदलाव हो सकते हैं। मध्य छत्तीसगढ़ में 16 मार्च को तेज अंधड और बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

Home / Bhilai / CG Weather Update: गर्मी से पहले धुंधाधार बारिश मचाएगी तबाही, पश्चिम विक्षोभ का अगले 24 घंटे में दिखेगा असर, ALERT जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो