दर्दनाक: सात माह के बच्चे को खाट में बैठाकर मां ने लगा ली फांसी, सांस थमते ही चीखकर रोने लगा मासूम

दर्दनाक: सात माह के बच्चे को खाट में बैठाकर मां ने लगा ली फांसी, सांस थमते ही चीखकर रोने लगा मासूम

Dakshi Sahu | Updated: 11 Jul 2019, 02:21:21 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

पुरैना स्टोर पारा कृष्णा चौक के पास रहने वाली एक महिला ने फांसी (Hanging) लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। सात माह के बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। (Bhilai news)

भिलाई. पुरैना स्टोर पारा कृष्णा चौक के पास रहने वाली एक महिला ने बुधवार को फांसी लगाकर (Hanging) आत्महत्या(suicide) कर ली। सात माह के बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। जीआरपी थाना पुलिस (Police) ने बताया कि घटना सुबह 10 बजे की है। (Bhilai news)

Read more: बाथरूम में नहाते वक्त नंदोई करता था गंदी हरकत, शिकायत की तो कर दिया महिला का ये हश्र...

दुपट्टे का बनाया फंदा
पूजा बाग (21 वर्ष) सास और ननद के साथ घर पर ही थी। पति और ससुर ड्यूटी चले गए थे। वह सात माह के बच्चे के साथ बेडरूम में थी। अचानक बच्चे के रोने की आवाज आई। उसकी ननद लीला देवी (17 वर्ष) दौड़कर अपनी भाभी के कमरे में गई। देखा तो पूजा दुपट्टे से फंदा बनाकर झूल रही थी। चिल्लाकर अपनी मां सरिता बाग को बुलाया। पास पड़ोस के लोग भी पहुंच गए। तत्काल फंदे को हसिया से काटकर पूजा को नीचे उतारा। तब तक उसकी सांस रूक चुकी थी। (Bhilai news)

Read more: नौकरी नहीं मिलने से परेशान डिप्लोमा इंजीनियर ने लगाई फांसी, सुसाइडल नोट में लिखा...मैं बांध रहा हूं अपने हाथ...

पुलिस कर रही जांच
नवविवाहिता की खुदकुशी की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। मृतिका पूजा के पति और ससुरालियों ने पुलिस ने पूछताछ की है। इतने छोटे बच्चे को छोड़कर फांसी लगाने की बात से पूरे मोहल्ले में शोक है। पड़ोसियों ने बताया कि पूजा बेहद सरल स्वभाव की थी। आत्महत्या करने का सोच रही इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगी।

गार्डन में लगे पौध को रौदने से मना किया तो हुईमारपीट
दुर्ग के शिक्षक नगर गार्डन में सैर सपाटे के लिए पहुंची दो युवतियों को वहां रोपे गए पौधों को रौंदने से मना करने के दो दिन बाद उसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में शिक्षक नगर गार्डन के निकट रहने वाले मधुर सोनी की शिकायत पर सिकोलाभाठा निवासी बाबी के खिलाफ मारपीट करने और गाली गलौज करने की धारा के तहत एफआइआर दर्ज किया है।

Read more: आधी रात Private पार्ट पर हमला बर्दाश्त नहीं कर पाया पति, कर दी पत्नी की हत्या....

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम को शिक्षक नगर गार्डन में दो युवतियां टहल रही थी। दोनों गार्डन में लगे पौधों को पैरों से रौंद रही थी। नजर पडऩे पर मधुर ने दोनों को गार्डन से बाहर निकाला। इसी बात को लेकर मंगलवार रात 9 बजे बाबी ने मारपीट की। (Bhilai news)

Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned