scriptशर्मनाक: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने पांच साल की बच्ची से बलात्कार, पुलिस ने दर्ज किया मामला | 5 year old gril raped in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

शर्मनाक: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने पांच साल की बच्ची से बलात्कार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Minor Girl Rape in Bhilwara: भीलवाड़ा में एक पांच साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बच्ची को जिला अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती कराया।

भीलवाड़ाAug 09, 2019 / 05:07 pm

Kamlesh Sharma

rape
भीलवाड़ा। Minor Girl Rape in Bhilwara: भीलवाड़ा में एक पांच साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बच्ची को जिला अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती कराया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी।
शहर कोतवाल चैनाराम चौधरी ने बताया कि कोतवाली थाना सर्किल की एक कॉलोनी में रहने वाली पांच साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाला एक किशोर 11 बजे ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अपने साथ कॉलोनी के एक मंदिर के पीछे बने खंडहर मकान में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।
इस दौरान बच्ची की तलाश करते हुए उसकी मां खंडहर मकान पर पहुंची, जहां से वह बच्ची को अपने साथ घर ले गई। घर जाने के बाद बच्ची ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। बाद में बच्ची को चिकित्सालय में भर्ती किया गया।
पुलिस ने बताया कि किशोर कॉलोनी के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था और सुबह बच्ची के घर पहुंचा और उसे ट्यूशन पढने के बहाने अपने साथ मंदिर के पीछे खंडहर मकान में ले गया। जहां उसने बच्ची से रेप किया।
जब उसकी मां मंदिर पहुंचकर आवाज लगाई तो किशोर ने कहा कि वह उसे ट्यूशन पढ़ा रहा है। यह पढ़ नहीं रही है। रो रही है। वह पढ़ा कर आ रहा है। उस समय बच्ची की मां को घटना का आभास नहीं हुआ। बच्ची ने घर जाने के बाद मां को आपबीती बताई। इसके बाद मामला सामने आया। आरोपी के पिता की कॉलोनी में ही दुकान है। वह अपने पिता के साथ दुकान पर बैठता है और बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है।

Home / Bhilwara / शर्मनाक: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने पांच साल की बच्ची से बलात्कार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो